गुजरात पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता व भाजपा पूर्व सांसद परेश रावल के भाई हिमांशु रावल समेत 20 लोगों को विसनगर के एक जुआघर से गिरफ्तार किया है. पुलिस को मौके से 2 लाख रुपये, 3 गाड़ियां और 16 मोबाइल जब्त किए है.  मीडिया में ये खबर आने के बाद परेश रावल ने एक्स अकाउंट पर अपने भाई का साथ देते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा.  इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने केजरीवाल के समर्थन में खड़े हो गए और उन्होंने एक्स पर परेश रावल को जमकर खरी खोटी सुनाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने जिस जगह से परेश रावल के भाई को गिरफ्तार किया, उस मथुरादास नाम के क्‍लब का संचालन पूर्व सांसद परेश रावल का रिश्तेदार कीर्ति रावल करता है. कीर्ति इस क्लब का ट्रस्टी भी बताया जाता है. आरोपी हिमांशु रावल अहमदाबाद के पूर्व सासंद का भाई और कीर्ति रावल उनका चचेरा भाई है. 


परेश रावल ने अपने एक्स अकाउंट पर अपने भाई को लेकर सफाई पेश करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साध दिया. उन्होंने कहा, सुन ओय झाड़ू से बिछड़े हुए तिनके, जुआ खुद के पैसों से खेलते हैं जबकि शीशमहल जनता के पैसों से बनता है.


परेश रावल के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर जैसे जंग शुरू हो गई. एक यूजर ने लिखा, मामा ठाकुर तू ये बोल रहा की जुआ खेलना चाहिए, जिस महल में मोदी जी रहते हैं वह क्या जमीन बेचकर बनाया, अरविंद केजरीवाल सीएम कोई तेरे जैसा बेरोजगार नहीं, जो चरण वंदना करें.  वो टिकिट बांटते है और तू मांग रहा है.


Uved Muazzam नाम के यूजर ने लिखा कि, परेश रावल जी आपको सांसद किसने बनाया. आपके जुआरी भाई को बचाने के लिए जुआ वैध बता रहे हो, जुआ खुद के पैसे से खेलो ये किसी के पैसे से जुआ वैध नहीं है. कौनसी धारा के अतंर्गत अवैध है और क्या कार्रवाई हो सकती है चाहो तो पूंछ लेना. जुआरी भाई के लिए कानून को ताक पर मत रखिए.


Vikram नाम के यूजर ने लिखा, जुआ खेलने गैरकानूनी है,क्या तुम संसद रहते हुए इतना भी नही जानते हो. एक यूजर ने इस मामले पर चुटकी लेते हुए लिखा-अगली बार ड्रग्स खरीद लेना और यही जवाब देना, हाय रे बेवकूफी.