नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो में सफर करने वाले लोगों का आज थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. कुछ तकनीकि खराबी के चलते मेट्रो की ब्लू लाइन में मेट्रो के फेरे कम किए गए हैं. इससे नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी, वैशाली और द्वारका 21 तक लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसकी जानकारी दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डीएमआरसी टीम ने ट्वीट करके जानकारी दी है. लिखा है कि दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर सर्विस देरी से हो रही है. ब्लू लाइन के द्वारका सेक्टर 21 से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी और वैशाली तक थोड़ी बाधा है. बाकि सभी लाइनों पर यातायात सुचारू रूप से चल रहा है. 



ब्लू लाइन पर सर्विस में रुकावट असर यह है कि नोएडा से लेकर राजीव चौक स्टेशन तक यात्रियों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है. राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर पैसेंजर्स की भारी भीड़ है. आपको बता दें कि इससे कुछ दिन पहले नोएडा से द्वारका लाइन पर यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा था. यमुना बैंक में भारी भीड़ हो गई थी. इंद्रप्रस्थ पर तो इतने यात्री जमा हो गए थे कि भगदड़ की स्थिति तक बन गई थी. हालांकि बाद में मेट्रो के फेरे बढ़ाए गए और यातायात सुचारू हो पाया.



WATCH LIVE TV