Accident News: सदर थाना क्षेत्र के गांव ककरोई के पास तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां एक कार डिवाइडर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पश्चिमी यमुना लिंक नहर में जा गिरी. हादसे में कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई और एक युवक लापता बताया जा रहा है. वहीं एक युवक को कुछ समय पहले झगड़ा होने के कारण कार से उतार दिया गया था, जिसकी जान बच गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है. साथ ही हाइड्रा से कार को बाहर निकलवाया गया. पुलिस लापता युवक की तलाश कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नहर में गिर गई कार
दिल्ली के सुलतानपुरी स्थित बलबीर विहार निवासी अरविंद (38) अपने दोस्त सुलतानपुरी के मकान नंबर डी 2-432 निवासी सुखविंद्र (19), नवीन, डी 1-110 निवासी विक्रम व सुलतानपुरी के ही सुरेंद्र के साथ रविवार देर रात मुरथल स्थित ढाबे पर पराठे खाने आए थे. वहां से वह सुबह गांव भठगांव स्थित अपने दोस्त से मिलने आ गए. पांचों साथी कार में सवार होकर पश्चिमी यमुना लिंक नहर व पैरलल नहर के बीच से गुजरने वाली सड़क से दिल्ली के लिए चले थे. जब वह बड़वासनी के पहुंचे तो उनकी साथी सुरेंद्र से कहासुनी हो गई. जिसमें उन्होंने उसे कार से सीएनजी स्टेशन के पास कार से उतार दिया. 


कहासुनी के कारण बच गई जान
बताया जा रहा है कि उसके बाद चारों दिल्ली के लिए चल दिए. दोपहर को जब वह गांव ककरोई के पास पहुंचे तो उनकी तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी. जहां पर हादसा हुआ है वहां पर मोड़ है. राहगीरों ने कार को नहर में गिरता देखा तो पुलिस व ग्रामीणों को अवगत कराया. सूचना के बाद पहुंची सदर थाना पुलिस ने जांच शुरू दी. पुलिस ने हाइड्रा मंगवाकर कार को नहर से बाहर निकाला. कार के अंदर से पुलिस ने तीन शव बरामद किए. पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर परिजनों से संपर्क किया. जिसके बाद शवों की पहचान सुखविंद्र, अरविंद व नवीन के रूप में हुई. विक्रम के बारे में कोई सुराग नहीं लग सका है. शवों को नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है.


जांच कर रही है पुलिस
इस मामले में जांच अधिकारी ने कहा कि उन्हें सड़क हादसे की सूचना मिली थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को नहर से बाहर निकलवाया. कार में तीन युवकों के शव बरामद किए है. जानकारी मिली है कार में सवार चौथा युवक घटना के समय कार में मौजूद था या वह भी नीचे उतर गया था. उसकी तलाश को प्रयास किया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.