Hisar Accident: हिसार में एक हादसे में डीएसपी चंद्रपाल का निधन हो गया. वे रोजाना की भांति साइकिलिंग कर रहे थे कि एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी. हादसे के तुरंत बाद ही डीएसपी चंद्रपाल ने दम तोड़ दिया. घटना की सूचना पर फतेहाबाद पुलिस के आला अधिकारी अग्रोहा मेडिकल कॉलेज पहुंच गए. डीएसपी चंद्रपाल फतेहाबाद में तैनात थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: आपसी रंजिश में छात्र को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच 


बता दें कि डीएसपी चंद्रपाल साइकिलिंग के बेहद शौकीन थे. वो रोजाना कई किलोमीटर तक साइकिलिंग करते थे. इस दौरान वे अग्रोहा से आगे चले जाते थे. एक्सीडेंट के बाद उनकी साइकिल टूटी हालत में सड़क किनारे मिली और उनका सामान भी पास में ही बिखरा था. घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी.


डीएसपी चंद्रपाल फतेहाबाद में रतिया क्षेत्र में तैनात थे. आज शाम को वे रोजाना की तरह फतेहाबाद पुलिस लाइन से साइकिल लेकर साइकिलिंग करते हुए हिसार की तरफ निकल गए थे. डीएसपी अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के पास पहुंचे ही थे कि पुल के पास उन्हें किसी वाहन ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से वह सिर के बल सड़क पर गिरे, जिससे मुह और सिर पर चोट लगने के कारण वे गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद उन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है.