Charkhi Dadri News: चरखी-दादरी के गांव सांतौर के खेतों में लगी भीषण आग को बुझाने के दौरान झुलसने से किसान की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं आग के कारण किसानों की करीब पांच एकड़ गेहूं की फसल जलकर खाक हो गई. आग की सूचना पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग फैलती गई. बाद में मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक किसान के शव का दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. वहीं भाजपा नेता बबीता फोगाट व पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान भी सिविल अस्पताल पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि गांव सांतौर में मंगलवार दोपहर बाद गेहूं के खेतों में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई. खेतों में आग लगने की सूचना पर किसान अपने ट्रैक्टरों के साथ खेतों में पहुंचे और जुताई कर आग को आगे बढ़ने से रोकने का प्रयास किया. इसी दौरान करीब 45 वर्षीय किसान जयप्रकाश अपने खेत में लगी आग को बुझाने के लिए पहुंचा तो भीषण आग की चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया तो किसान खेतों में मृत मिला. सदर थाना पुलिस ने खेतों में पहुंचकर शव को सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया.


ये भी पढ़ें: Gurugram: 50 फीट गहरे बेसमेंट की खुदाई से ढह गई मिट्टी, 3 मजदूर दबे और 1 की मौत


मृतक किसान के परिजन सतबीर व सुरेंद्र सिंह ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि खेतों में आग को बुझाने के प्रयास से किसान जयप्रकाश की मौत हुई है. वहीं पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान व भाजपा नेता बबीता फोगाट ने अस्पताल पहुंचकर परिजनों को सांत्वना देते हुए प्रशासन से मामले की जांच कर उचित मुआवजा की मांग उठाई है.


Input: Pushpender Kumar