Charkhi Dadri: तपती गर्मी के बीच दादरी के विभिन्न वार्डों में पेयजल व बिजली की समस्या बनी हुई है. लोग अधिकारियों से शिकायत करके थक चुके हैं, लेकिन समाधान नहीं हो पा रहा. इससे लोगों में आक्रोश बना है. आक्रोशित लोग पहले गौशाला चौक पर एकत्र हुए और रोड को जाम कर दिया. बाद में उन्होंने एनएच 334बी पर दिल्ली-नारनौल रोड जाम कर रोष जताया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 

48 डिग्री गर्मी बिजली ठप्प
चरखी दादरी में तापमान 48 डिग्री चल रहा है और बिजली-पानी संकट लोगों की परेशानियों को और बढ़ा रहा है. दोनों समस्याओं से त्रस्त लोगों का पारा गुरुवार को हाई हो गया. लोगों ने करीब चार घंटे तक दो जगहों पर जाम लगाए रखा. रोड जाम होने के चलते ट्रैफिक व्यवस्था बाधित रही. जनस्वास्थ्य विभाग और बिजली के जेई ने मौके पर पहुंचकर लोगों को आश्वस्तकर जाम खुलवाया. समस्या का समाधान न होने पर लोगों ने फिर से जाम लगाने की चेतावनी दी.


ये भी पढ़ें: आग से मकान और पशुओं की क्षति, लोगों का आरोप 2 घंटे की देरी से पहुंची फायर ब्रिगेड


पेयजल और बिजली की समस्या
जामस्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि इस समय शहर के विभिन्न वार्डों में पेयजल व बिजली की समस्या बनी हुई है. अधिकारियों से शिकायत करके थक चुके हैं, लेकिन समाधान नहीं हो पा रहा. ऐसे में उनको मजबूर होकर रोड जाम करना पड़ा. जाम की सूचना मिलने पर शहर थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश कुमार मौके पर पहुंचे. उन्होंने लोगों से बातचीतकर जाम लगाने का कारण पता किया. इसपर लोगों ने उनके समक्ष बिजली और पानी की समस्या रखी और संबंधित विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग की. इसके बाद जनवास्थ्य विभाग से जेई धीरज सिंह और बिजली निगम से जेई साहिल मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में लोगों को समस्या का समाधान करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया.


INPUT- Pushpendra Kumar