नूंह: जिले के बिछोर गांव में एक सेप्टिक टैंक में गिरने से 8 साल के बच्चे सहित 3 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार की रात को हुई थी. 8 साल का एक बच्चा खेलते समय टैंक में गिर गया, जिसके बाद लड़के के पिता और चाचा उसे बचाने के लिए टैंक में उतरे. पुलिस ने बताया कि इस घटना में तीनों की मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस ने किडनी ट्रांसप्लांट रैकेट का किया भंडाफोड़, 10 को किया गिरफ्तार


ग्रामीणों ने बताया कि गांव निवासी दीनू के घर के बाहर 20 फीट गहरा सेप्टिक टैंक है. टैंक को पत्थर के स्लैब से ढका गया था. पुलिस के मुताबिक मंगलवार को दीनू का 8 साल का पोता आरिज उस टैंक के पास खेल रहा था. इसी दौरान वो टैंक पर खड़ा हो गया. इसके बाद टैंक का कवर टूट गया.



इस घटना के बाद लड़के के पिता सिराजू (30) और उसके चाचा सलामू (35) उसको बचाने के लिए में टैंक में उतर गए, लेकिन जब बहुत देर तक कोई बाहर नहीं आया तो परिजनों ने शोर मचा दिया, जिसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. लोगों की मदद से शवों को टंकी से बाहर निकाला गया. पुलिस ने कहा कि तीनों की मौत दम घुटने से हो गई.


हालांकि, परिवार ने घटना को लेकर पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. पुलिस उपाधीक्षक (पुन्हाना) शमशेर सिंह ने कहा- चौंकाने वाली घटना हुई लेकिन परिवार और ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित नहीं किया. उन्होंने शवों को दफना दिया क्योंकि उनका दावा है कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी. लेकिन हम मामले की जांच कर रहे हैं.


WATCH LIVE TV