नई दिल्ली: दिल्ली के लोगों को आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने खास तोहफा दिया है. केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के 28 लोगों को एक-एक करोड़ की सहायता राशि को स्वीकृति दे है. ये ऐसे परिवार हैं जिन्होंने कोरोना काल में अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की जान बचा रहे थे. हम ऐसे लोगों के परिवार के साथ खड़े हैं. उनकी हर जरूरत पूरी करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोरोना वॉरियर्स को राशि स्वीकृत करने के बाद केजरीवाल ने ट्वीट किया और कहा कि Corona Warriors के परिवारों की हर जरूरत में सरकार उनके साथ खड़ी है. COVID के दौरान अपनी जान की परवाह किए बिना लाखों जान बचाने वाले 28 कोरोना वारियर्स के परिवारों को आज एक-एक करोड़ रुपए की सहायता-सम्मान राशि स्वीकृत की है. 


अब दिल्ली की सड़कें होंगी 'वर्ल्ड क्लास' जानिए कितने किलोमीटर सड़कें होंगी रोशन


आपको बता दें कि कोरोना काल में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों की भी केजरीवाल सरकार ने मदद की थी. पिछले साल कोविड की वजह से अपनी जान गंवाने वाली सुनीता के परिवार को केजरीवाल सरकार ने 1 करोड़ रुपये की राशि का चेक दिया था. उस वक्त सीएम केजरीवाल ने कहा था कि कोरोना वायरस से जान गंवाने वाली ईएमसीडी की महिला सफाई कर्मचारी सुनीता के परिवार से मुलाकात कर उन्हें एक करोड़ रुपये की सहायता राशि का चेक सौंपा है.


आपको बता दें कि पिछले सार केजरीवाल की आम आदमी पार्टी की सरकार ने 18 कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) के परिवारों को 1-1 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद दी थी. ये वे लोग थे जो जिनकी कोरोना मरीजों की सेवा करते हुए मौत हो गई थी.