Sudesh Lehri : कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में अपने काम से दुनियाभर को गुदगुदाने वाले सुदेश लहरी को आज कौन नहीं जानता, लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी संघर्ष भी झेलना पड़ा. कुछ वाकये ऐसे भी हुए, जिसके बाद वे अपना काम छोड़ देना चाहते थे. कॉमेडियन सुदेश लहरी ने टीवी होस्ट और एक्टर मनीष पॉल के चैट शो में अपने बारे में कई खुलासे किए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने बताया कि स्ट्रगल के दिनों के दौरान वह पंजाब में आर्केस्ट्रा करते थे. एक बार जब वे स्टेज पर गाना गा रहे थे, तभी एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था. इस घटना ने उन्हें अंदर से तोड़ दिया था और सोचने लगा था कि वह कभी आर्केस्ट्रा नहीं करेंगे.


ये भी पढ़ें: फरमानी पर फतवा आने के बाद मनोज मुंतशिर ने ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कह दी यह बात


सुदेश लहरी ने मनीष पॉल के पॉडकास्ट में बताया कि एक बार कॉमेडी शो के दौरान एक्टर गोविंदा के भांजे और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने भी उन्हें थप्पड़ मार दिया था. कृष्णा के उस थप्पड़ ने उनकी लाइफ बना दी. सुदेश लहरी ने बताया कि वह स्टेज पर अपने डायलॉग भूल जाते थे. इस दौरान जब कृष्णा ने उन्हें मजाक में थप्पड़ मार दिया तो लोग हंसने लगे. इसके बाद उन्हें महसूस हो गया कि ये ही कॉमेडी है, जिसे लोग पसंद करते हैं. कृष्णा के उस थप्पड़ ने उनकी लाइफ बना दी. 


ये भी पढ़ें : Har Har Shambhu: अर्श के लिए फर्श से उठ Farmani Naaz ने हासिल किया मुकाम, उलेमाओं से पूछा एक सवाल


मनीष पॉल ने जब अपने शो में सुदेश से पूछा कि अपने लव मैरिज की थी या ‘हेट मैरिज’ (यहां उनका मतलब अरेंज मैरिज से था). इस पर सुदेश ने बताया कि जब वे 16 साल के थे, तभी उनकी शादी हो गई थी. उनकी पत्नी को अंग्रेजी बिल्कुल भी नहीं आती है. इसके अलावा उन्हें (सुदेश को) घर में मजाक करने की भी परमिशन  नहीं है. ऐसे में कई फ्रस्टेट हो जाता हूं और मेरी अंग्रेजी निकलने लगती है. सुदेश ने कहा कि उन्हें अपनी हेट मैरिज पर गर्व है, क्योंकि उन्हें लगता है कि हेट मैरिज ज्यादा चलती है.