Corona Virus Update: एक बार फिर से कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है और एक बार फिर से चीन में कोरोना वायरस की रफ्तार तेज होती हुई दिखाई दे रही है. तो वहीं, भारत में भी कोरोना को लेकर चिंता बढ़ गई है, जिसकी वजह से केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार एक फिर से सतर्क नजर आ रही है. कोरोना को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार यानी की आज एक आपातकालीन बैठक बुलाई है. अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोरोना को लेकर सतर्क हुई दिल्ली सरकार


जानकरी के मुताबिक, आज होने वाली इस बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री कोरोना से निपटने की तैयारियों पर चर्चा कर सकते हैं. इस बैठक में दिल्ली के सीएम के अलावा, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत स्वास्थ्य मंत्रालय के तमाम वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहेंगे. इन दिनों, जिस तरह से चीन से कोरोना की तस्वीरें सामने आ रही है उसने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है. ऐसे में केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकार काफी सतर्क नजर आ रही है. बीते बुधवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडविया ने भी स्वास्थ्य मंत्रालय आला अधिकारियों के साथ बैठक हालात का जायजा लिया है.


ये भी पढ़ेः Corona Virus के नए Virant ने बढ़ाई टेंशन, WHO बोला- आती रहेगी कोरोना की लहर


दिल्ली में कोरोना को लेकर अभी क्या हैं हालात?


आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस स्थिति काफी काबू है. तो वहीं, दिल्ली सरकार की तरफ से कोरोना को लेकर जारी रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटे में 7 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं. पिछले 24 घंटे में 2476 कोरोना के टेस्ट हुए हैं जिसमें संक्रमण दर 0.26% दर्ज की गई है.