Ghaziabad: गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद इलाके में पानी कोल्ड ड्रिंक आदि की दुकान लगाने वाले वेंडर के परिवार के साथ कुछ दबंगों ने मारपीट की. यह मामला साहिबाबाद थाना क्षेत्र के मोहन नगर इलाके का है, जहां पर रामू नाम का वेंडर अपनी दुकान लगाता है. वह चाय पानी कोल्ड, ड्रिंक, पानी बेचकर अपने दिनचर्या चलता है. बीते रविवार को कुछ लोग उसकी दुकान पर सामान लेने पहुंचे. रामू ने उनसे अपने सामान के पैसे मांगे तो दबंगों ने उसे धमकाते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. उसकी पत्नी और बच्चों द्वारा बीच बचाव किए जाने पर पत्नी और बेटे को पीटे को भी पीटा गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वार्ड नंबर 28 के पार्षद के भाई खिलाफ शिकायत
दरअसल रामू ने पुलिस में आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है कि वार्ड नंबर 28 के पार्षद सुधीर का भाई उनकी दुकान पर सामान लेने के लिए पहुंचा था. जब दुकानदार ने उसके भाई से सामान के पैसे मांगे तो उसने दबंगई दिखाते हुए उन्हें धमकाया और अपने अन्य साथियों को वहां मौके पर बुला लिया.  रामू का आरोप है कि उन्होंने उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ की और उसके बेटे के साथ मारपीट की.  


ये भी पढ़ें: Swati Maliwal: इस महिला अधिकारी की अगुवाई में SIT करेगी स्वाति मालीवाल केस की जांच


क्या था पूरा मामला 
रामू की दुकान पर एक कार आकर रुकती है, जिसके बाद मोटर साइकिल और दूसरी कार से कुछ युवक भी वहां मौके पर पहुंचते हैं और रामू और उसके बेटे के साथ मारपीट करते हैं. इतना ही नहीं मौके पर जमा दबंगों ने रामू की दुकान को भी तहस-नहस कर डाला. रामू ने वार्ड नंबर 28 के पार्षद के खिलाफ 6000 रुपये महीना उगाई मांगने का आरोप लगाते हुए उसे प्रताड़ित करने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है. पुलिस ने भी मामला दर्ज कर इसकी शिकायत के आधार पर कार्रवाई करनी शुरू कर दी है.


Input: Piyush Gaur