पलवल : कांग्रेस की पूर्व महिला नेता और एक महिला अधिवक्ता को सरेआम अवैध हथियार लहराकर हवाई फायरिंग करना भारी पड़ गया. फायरिंग का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. साइबर थाना पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साइबर सेल के प्रभारी विनोद कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह सोशल मीडिया पर गैर कानूनी गतिविधियों, आपत्तिजनक पोस्ट की निगरानी करते हैं. बीती 16 सितंबर को वह सोशल मीडिया को मॉनिटर कर रहे थे, उसी दौरान उन्हें एक इंस्टाग्राम की आईडी पर दो महिलाएं अवैध हथियार लहराते हुए दिखाई दीं.


ये भी पढ़ें : हरियाणा सरकार और आढ़तियों के बीच नहीं बनी सहमति, जारी रहेगी हड़ताल


महिलाएं अवैध हथियार से सरेआम फायरिंग कर रही थीं, उन्हें आईडी पर महिलाओं के पांच वीडियो मिले. वीडियो में पंजाबी गाने सुनाई दे रहे थे. वीडियो में महिलाओं द्वारा प्रयोग किए जाने वाले हथियारों के बारे में पुलिस लाइन से रिपोर्ट ली गई, जिसके बाद दोनों महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया.


साइबर सेल के प्रभारी विनोद कुमार के मुताबिक प्रोफाइल से उनके द्वारा वीडियो में नजर आ रही महिलाओं के बारे में जानकारी जुटाई गई. इनमें से एक की पहचान पलवल के वार्ड नंबर 14 की रहने वाली चंचल उर्फ दिशा गौतम के रूप में हुई. दिशा कांग्रेस पार्टी की पूर्व महिला नेता है. वहीं वार्ड नंबर 26 की रहने वाली पूनम राव अधिवक्ता  है. शहर थाना प्रभारी रेणुदेवी का कहना है कि इस मामले की जांच उन्हें सौपी गई और मामले की गहनता जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगी, उसी आधार पर आगामी कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी.