Ambala Murder: अंबाला में योगा टीचर की पुरानी रंजिश के मामले में झगड़ा करते हुए हत्या कर दी गई. योगा टीचर के सीने और माथे में चाकू से कई वार किए गए, जिसके बाद उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस ने 3 हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरियाणा के अंबाला कैंट में 35 वर्षीय योग टीचर के सीने और माथे में छुरा घोंपकर मौत के घाट उतार दिया. हमलावरों ने शाम को हुए झगड़े की रंजिश रखते हुए रविवार देर रात वारदात को अंजाम दिया. मृतक मनोराम अंबाला कैंट के सुंदर नगर का रहने वाला था. सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने साक्ष्य जुटाए और लोगों द्वारा मौके पर पकड़े गए तीनों हमलावरों को हिरासत में लेकर जांच शुरू की.


ये भी पढ़ें: राजनीति नहीं छोड़ता तो आज दे रहे होता ठेकों का हिसाब, कुमार विश्वास ने सिसोदिया पर कसा तंज


मनोरम के परिजनों ने बताया कि निखिल धवन, अंशुल और अशोक की उनके पास मीट की दुकान है. कल रविवार शाम निखिल, अंशुल और अशोक ने उनके साथ झगड़ा किया. मनोराम ने तीनों को समझाया था कि क्यों झगड़ रहे हो. उन्होंने पुलिस को भी शिकायत सौंपी थी. आरोपी निखिल धवन ने अपने हाथ में छुरा लेकर पहले उसके भाई की छाती में मारा. वहीं अंशुल और अशोक उसके भाई मनोराम को लात मार रहे थे. शोर सुनाई देने पर जब वह मौके पर पहुंचे तो निखिल ने फिर उसके भाई के माथे पर छुरा मारा. लोग हमलावरों की चंगुल से निकाल सिविल अस्पताल अंबाला कैंट लेकर पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.


इस मामले की जानकारी देते हुए पड़ाव थाने के एसएचओ जीत सिंह ने बताया कि कुछ लोगों का झगड़ा हो रहा था, जब कुछ लोगों ने झगड़े के लिए मना किया तो उन्होंने उनके साथ भी झगड़ा का लिया. एसएचओ ने बताया कि इसी रंजिश को रखते हुए उन्होंने मारपीट के दौरान दुकान पर युवक के सीने पर चाकुओं से वार कर दिया, जब युवक को सिविल हॉस्पिटल लेकर गए तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि 3 के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.