Delhi Accident News: राजधानी दिल्ली में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला गुरु रविदास मार्ग का है, जहां एक तेज रफ्तार इनोवा कार ने सड़क किनारे खड़े एक कार को जबरदस्त टक्कर मारी, जिसमें 2 लोग बुरी तरह घायल हो गए तो वहीं इस हादसे में पीड़ित व्यक्ति का कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Delhi Murder News: बेटे ने नुकीले पदार्थ से गोदकर की मां की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार


 


जो तस्वीरें आप देख रहे हैं यह तस्वीर है मजीदिया अस्पताल के गुरु रविदास मार्ग की हैं, जहां आज दोपहर 3 बजे के करीब एक तेज रफ्तार इनोवा कार दो राहगीरों को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे खड़े मारुति रिट्ज कार को पीछे से जबरदस्त टक्कर मारी, जिससे कार का पिछला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक इनोवा कार जो संगम विहार की तरफ से गुरु रविदास मार्ग पर आ रही थी. कार की रफ्तार तकरीबन 100 के करीब होगी तभी अनबैलेंस होकर कार ने सड़क पर चल रहे दो लोगों को रौंदते हुए सड़क किनारे खड़ी एक रिट्ज कार को पीछे से टक्कर मारी. 


इसके बाद आसपास के लोगों ने वाहन चालक को वाहन समेत घेर लिया. इसमें तकरीबन 4 से 5 लोग कार के अंदर सवार थे. हालांकि आनन-फानन में घायल दोनों व्यक्ति को मजीदिया अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. पीड़ित कार मालिक ने बताया कि एक तेज रफ्तार इनोवा कार मेरे वाहन को पीछे से आकर जोरदार टक्कर मारी है जिसमें मेरा वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. वहीं मेरे कार में टक्कर मारने से पहले उसने दो लोगों को टक्कर मारी है, जो घायल हैं और उनका इलाज पास के अस्पताल में चल रहा है. हालांकि घटना की जानकारी मिलने के बाद पीसीआर की वैन मौके पर पहुंची और वाहन को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


Input: Hari Kishor Sah