Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस के मुताबिक आज लगभग 8:59 बजे आनंद विहार के दीपक कैलाश अस्पताल से थाने में कॉल मिली कि एक लड़की जिसका नाम अनुप्रिया सक्सैना है और वो उत्तराखंड के उधम सिंह नगर की रहने वाली है. उसे ऊंचाई से गिरने के कारण कई चोटें लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना मिलते ही आईओ तुरंत अस्पताल पहुंचे और प्राथमिक जांच की. प्रारंभिक सत्यापन में पता चला कि घायल अनुप्रिया की सगाई यूपी के पीलीभीत के रहने वाले विशेष प्रकाश (30 साल) से पिछले साल अक्टूबर में हुई थी और उनकी शादी 18 फरवरी को तय हुई थी.


ये भी पढ़ें: Direct Bus to Ayodhya: हरियाणा से अयोध्या के लिए इस दिन से शुरू होगी बस सर्विस


6 जनवरी 2024 को वे अपनी शादी की खरीदारी के लिए अनुप्रिया की दोस्त शिखा के घर गए. जो कि एक किराये के कमरा में रहती है. अनुप्रिया की दोस्त मकान नंबर बी-257, गुरु अंगद नगर (चौथी मंजिल) पर रहती है. वहां आज सुबह अनुप्रिया और उसके मंगेतर के बीच कुछ गंभीर विवाद हुआ, जिसमें विशेष ने शादी तोड़ने तक की बात कह दी. इसके बाद अनुप्रिया बिल्डिंग की चौथी मंजिल की बालकनी से कूदकर खुदकुशी करने का प्रयास किया.


जिसके बाद उसके मंगेतर विशेष और अन्य लोगों द्वारा उसे कड़कडूमा के कैलाश डीलक अस्पताल ले जाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. चौथी मंजिल से गिरने पर अनुप्रिया के सिर पर गंभीर चोट आई है और साथ ही शरीर में कई फ्रैक्चर भी हुए हैं. इस मामले के बारे में लड़की के माता-पिता को सूचित कर दिया गया है. साथ ही पुलिस यह पता लगाने के लिए आगे की जांच जारी है कि क्या इसमें कोई गड़बड़ी तो नहीं है.


Input: Raj Kumar Bhati