Delhi News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जातिगत टिप्पणी करने व अभद्र भाषा का प्रयोग करने के बाद देशभर में भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने रोष प्रकट किया है. शनिवार को दिल्ली के कई विधानसभा में राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. इसी कड़ी में बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के मोलरबंद विस्तार में बदरपुर से भाजपा विधायक और नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का पुतला दहन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने बयान में कहा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन्म जाति ओबीसी नहीं है, बल्कि कागजी ओबीसी है. वहीं उनके इस बयान के बाद देशभर में भाजपा ओबीसी के लोगों ने विरोध जताया है. दिल्ली के बदरपुर इलाके के मोलरबंद विस्तार की जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ राहुल गांधी के द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद ओबीसी मोर्चा द्वारा राहुल गांधी के पुतले का दहन किया गया और ओबीसी के लोग यह मांग करते हैं कि सार्वजनिक रूप से राहुल गांधी ओबीसी जाति से माफी मांगे.


ये भी पढ़ें: Delhi: 'सनातन संत संसद' में जुटेंगे संत, देवकीनंदन ठाकुर करेंगे कथा व मथुरा पर चर्चा


इस दौरान दिल्ली विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने बताया कि हमारे आदरणीय है देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. उनके खिलाफ राहुल गांधी का अभद्र टिप्पणी रोषपूर्ण है. जिनके दादा ईरान के हो, जिनकी मां इटली की हो, जिन्हें खुद पता नहीं कि वह किस जाति के हैं. वह व्यक्ति के देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जातिगत टिप्पणी शोभा नहीं देता. हम कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से कहना चाहेंगे कि वह ऑल इंडिया मेडिकल इंस्टिट्यूट में राहुल गांधी के दिमाग का सही तरीके से इलाज कराए. 


उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा पर किसी का भी ध्यान नहीं है. इसलिए वह अपनी यात्रा पर लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी कर रहे हैं. वहीं इस प्रदर्शन में दिल्ली विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, जिले के महामंत्री पुष्पेंद्र सिंह राठौड़, भाजपा से प्रदेश मंत्री एस राहुल और उमेश चौकन समेत भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता शामिल रहे.


Input: Harikishor Sah