Delhi News: दिल्ली में क्लस्टर बस में बम की धमकी के बाद मची अफरा-तफरी मच गई. जिसके बीच दिल्ली पुलिस ने रविवार को कहा कि घटनास्थल की गहन जांच की गई और ऐसी कोई चीज बरामद नहीं हुई. पुलिस उपायुक्त आउटर जिम्मी चिराम ने कहा कि उन्हें रात 9.53 बजे कॉल आया कि बस में एक संदिग्ध वस्तु है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली पुलिस की टीम और बम निरोधक टीम ने की जांच
उन्होंने कहा कि कंडक्टर ने फोन करके बहुत समझदारी से काम लिया और सभी को समय रहते बाहर निकाल लिया. बस खाली थी, इसलिए कोई खतरा नहीं था. फिर हमने इलाके को घेर लिया और दोनों तरफ 80 मीटर की दूरी बनाए रखी. उसके बाद, दिल्ली पुलिस की बम निरोधक टीम आई और जांच की, जिसमें पता चला कि यह गलत पहचान थी .इसकी जांच की गई है, ऐसी कोई चीज बरामद नहीं हुई है. बैग खुला था और उसमें मोटर पार्ट्स थे.


ये भी पढ़ें: Rajendra Nagar: दिल्ली के राजेंद्र नगर में हुई घटना तीन बच्चों की मौत, पुलिस ने दर्ज किया आपराधिक मामला


कंडक्टर ने यात्रियों की सीटों के नीचे बम जैसी कोई चीज देखी
पुलिस को फोन करने वाले बस कंडक्टर दीवान सिंह ने कहा कि उन्होंने यात्रियों की सीटों के नीचे बम जैसी कोई चीज देखी. उन्होंने कहा हमने नांगलोई से यात्रा शुरू की. तिलंगपुर कोटला में 10-12 यात्री उतरे. उनकी सीटों के नीचे हमने बम जैसी कोई चीज देखी. हमने बस रोकी, बाकी यात्रियों को उतरने को कहा और फिर हमने 100 नंबर पर डायल किया. पीसीआर आई. वे बहुत सहयोगी थे. उन्होंने जांच की और बम डिफ्यूजर टीम को बुलाया.


अधिकारियों के अनुसार, चंचल पार्क के पास नरेला इलाके, सीएनजी पंप नांगलोई के पास बकरवाला और नजफगढ़ रोड से कॉल आई थी. दो दमकल गाड़ियों को भी मौके पर भेजा गया. दिल्ली अग्निशमन विभाग ने कहा कि सूचना में बताया गया कि रूट 961 (नागलोई से नजफगढ़ रोड) पर एक क्लस्टर बस में बम होने का संदेह है और दिल्ली पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को बुलाया.