Delhi Politics ​: करोड़ के रिनोवेशन मामले में दिल्ली में बीजेपी अरविंद केजरीवाल को घेरने की पूरी तैयारी में लगी है. साथ ही साथ दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा भविष्यवाणी की है कि आने वाली दीपावली से पहले अरविंद केजरीवाल जेल जाएंगे. बीते दिनों से ही भारतीय जनता पार्टी आम आदमी पार्टी के खिलाफ विरोध कर रही है. पहले शराब घोटाला और उसके बाद शीश महल का मुद्दा. बीजेपी इन सभी मुद्दों को जनता तक पहुंचाने के लिए 25 मिनट की एक फिल्म बनाई है, जिसमें मीडिया रिपोर्ट के आधार पर केजरीवाल सरकार को घेरने की कोशिश की है. बीजेपी इस फिल्म को पूरे दिल्ली में लोगों को दिखाएगी.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने भविष्यवाणी की है कि दीपावली से पहले केजरीवाल जाएंगे जेल वहीं दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल की तुलना एक बार फिर सद्दाम हुसैन और किंग जॉन से तुलना की है. रविवार वीकेंड वाले दिन सरोजिनी नगर मार्केट में बीजेपी ने एक जनसभा का आयोजन किया था. इस जनसभा में बीजेपी ने 25 मिनट का एक वीडियो फिल्म दिखाई, जिसमें मीडिया रिपोर्ट के आधार पर केजरीवाल के खिलाफ कई बातें दिखाई गई है. जिसमें उन्होंने पहले कहा था कि न वह महंगी गाड़ी लेंगे ना सिक्योरिटी लेंगे और न हीं बंगले की बात तो वह दो तीन कमरों से ज्यादा मकान नहीं लेंगे, लेकिन वर्तमान में जो देखने को मिल रहा है वह ठीक इसके विपरीत हो रहा है. 


ये भी पढ़ें: Kaithal: ठेकेदार की आंखों में मिर्ची ड़ालकर की हथौड़े से हत्या, 2019 में DJ बजाने को लेकर हुआ था झगड़ा


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इन सभी मुद्दों को जनता तक पहुंचाने के लिए बीजेपी इस फिल्म को जगह-जगह दिखाएगी. इसी सिलसिले में सरोजिनी नगर मार्केट में इस जनसभा का आयोजन किया. इसके अलावा कई शीर्ष नेता भी यहां आए हुए थे, जिन्होंने केजरीवाल सरकार को जमकर कोसा और वहीं से भविष्यवाणी कर दी कि दीपावली से पहले अरविंद केजरीवाल का वही हाल होगा जो सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया का हुआ है.


ऐसे में सवाल उठता है कि चुनाव से ठीक पहले सचदेवा केजरीवाल के जेल जाने का दावा किस आधार पर कर रहे हैं. 



Input: मुकेश सिंह