Delhi News 2024: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेंद्र चावला ने दिल्ली की सीएम आतिशी मार्लेना पर कठपुतली होने का आरोप लगाया.  उन्होंने कहा कि आतिशी दिल्ली की मुख्यमंत्री के रूप में केजरीवाल की कठपुतली की तरह काम कर रही हैं. केजरीवाल कह रहे हैं मेरे जेल जाने से पहले सब सड़कें दुरुस्त थीं, लेकिन जब मैं जेल से निकला तो सड़कें खराब नजर आ रही हैं, आखिरकार ये कैसे हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आतिशी पर साधा निशाना
मैं उनको बताना चाहता हूं कि ये विभाग उनके पास ही था. ऐसे में यह कहना हास्यास्पद है. दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के नेता नौटंकी में व्यस्त हैं. उनकी आदत से लोग वाकिफ होते जा रहे हैं. उनके कार्यकाल के दौरान विकास का कोई काम नहीं हुआ. सभी सड़कें बहुत खराब हैं.


शीश महल बनाया
दिल्ली को लंदन, पेरिस बनाने वाले कहां गए. उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने कहा था, मैं साफ पानी दूंगा, स्वच्छ हवा दूंगा, अच्छे स्कूल दूंगा, अच्छे कॉलेज दूंगा, अच्छे अस्पताल दूंगा, लेकिन इन सब कामों के बजाय उन्होंने केवल अपना शीश महल बनाया. उन्होंने कहा कि मैं कुछ लूंगा नहीं, सुरक्षा नहीं लूंगा, घर नहीं लूंगा, उनकी सब बातें झूठी निकलीं.


लोकपाल बिल लाने की बात
उन्होंने कहा कि केजरीवाल लोकपाल बिल लाने की बात कहे थे, लेकिन लाए नहीं. आज दिल्ली का हाल बेहाल है. लोगों के घरों में नाले का पानी घुस रहा है. पीने स्वच्छ पानी नहीं मिल रहा है. लोग पानी खरीद कर पी रहे हैं. दिल्ली की व्यवस्था पूरी तरह चरमराई हुई है. सब पैसा विज्ञापन में खर्च कर दिए और करोड़ों रुपये सिर्फ अपना चेहरा चमकाने में खर्च करते हैं.


गड्ढे भरने के लिए एक्टिव मोड में बीजेपी
दरअसल, दिल्ली की सड़कों के गड्ढों को भरने के ल‍िए दिल्ली सरकार एक्टिव मोड में आ गई है. लेकिन, भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी से सवाल पूछा है कि जो गड्ढे नौ साल आठ महीने में हुए वह दो महीने में कैसे भरेंगे.


ये भी पढ़ें: Navratri: CR पार्क में दुर्गा पूजा के भव्य पंडाल की सजावट शुरू, देखें खूबसूरत फोटो


मनोज तिवारी ने कहा आतिशी को धन्यवाद
मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी सिर्फ जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रही है. लेकिन, आतिशी ने एक अच्छा काम किया है कि वह मुख्यमंत्री बनने के बाद सड़कों पर आईं. इसके लिए उन्हें बहुत-बहुत धन्यवाद. लेकिन, आतिशी ने यह भी साबित कर दिया कि अरविंद केजरीवाल किसी काम के नहीं थे. हालांकि, आतिशी पर भी सवाल उठता है कि जब वह मंत्री थीं, तो सड़क पर क्यों नहीं आईं?


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!