Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के बुराड़ी थाना पुलिस को शुक्रवार रात जानकारी मिली कि बुराड़ी सत्य विहार में एक घर के अंदर महिला की हत्या की गई है. जानकारी मिलने पर तुरंत थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने देखा कि कमरे के अंदर जमीन पर महिला का शव खून से लथपत हालत में पड़ा हुआ है. पुलिस के आला अधिकारी भी इस जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे. क्राइम टीम और एफएसएल टीम को जांच के लिए बुलाया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जांच विभाग की दो टीमों ने ब्लड सैंपल और कई अन्य सबूत भी मौके से इकट्ठा किया. महिला को बुराड़ी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया. कविता नाम की यह महिला लेडी टेलर का काम करती है और आज वह किंग वे कैंप की अपनी दुकान पर ना जाकर घर पर ही थी. बच्चे कहीं बाहर गए हुए थे. जब मृतक महिला का लड़का वापस घर आया तो उसने अपनी मां के शव को खून से लथपथ पाया. महिला के चेहरे पर कई चाकू मारे गए थे.


ये भी पढ़ेंः Noida News: एक रात में उजड़ा पूरा परिवार, बंद कमरे में मिला 4 लोगों का शव, संदिग्ध मौत से सनसनी


इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. मृतक महिला के परिजन कविता के एक जानकार पर हत्या का शक जाता जा रहा हैं. वहीं अभी तक महिला के पति कुंदन का भी कोई पता नहीं चल पा रहा है. मृतक महिला के तीन बच्चे हैं और मृतक महिला का पति प्लंबर का काम करता है. उस वक्त वह भी काम पर गया हुआ था. परिवार के लोगों को मृतक महिला के एक मित्र पर शक है. पुलिस ने फोरेंसिक जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बुराड़ी थाना पुलिस अलग-अलग पहलुओं से पूरे मामले की जांच कर रही है.


(इनपुटः नसीम अहमद)