Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके के उत्तराखंड कॉलोनी में आज सुबह उसे वक्त हड़कंप मच गई. जब एक नाले में युवक का शव देखा गया. अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि व्यक्ति की हत्या की गई है या फिर वह किसी हादसे का शिकार हुआ है. सुबह करीब 7:30 बजे पुलिस को सूचना दी गई की उत्तराखंड कॉलोनी के नाले में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस टीम और खुद थाने के एसएचओ राजेंद्र प्रसाद मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की तपतिश शुरू कर दी. शव को नाले से बाहर निकल गया और कई घंटे तक मृतक की पहचान नहीं हुई. क्योंकि, शव काफी फुल चुका था और पानी में रहने के कारण चेहरा भी खराब हो रहा था, जिसकी वजह से आसपास के लोगों को पहचान करने में थोड़ी दिक्कत हो रही थी.


ये भी पढ़ेंः Delhi News: चलती कार में लगी आग, 3 की मौत, दो लोग गंभीर रूप से घायल


लेकिन, करीब 2 घंटे तक आसपास के लोगों से पूछताछ करने और शव को दिखाकर पहचान करने की कोशिश कामयाब हुई और मृतक की पहचान ऋषि के तौर पर हुई, जो कि उत्तराखंड कॉलोनी का ही रहने वाला था. ऋषि, जिसकी कुछ साल पहले ही शादी हुई थी. पत्नी अपने मायके गई हुई है, जिसको पुलिस के द्वारा सूचना दे दी गई है. मृतक ऋषि के रिश्तेदार ने शव को देखकर शिनाख्त की. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.


फिलहाल, पुलिस की आग की जांच लगातार जारी है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को भी खग्गल रही है,जिससे यह साफ हो सके कि यह हत्या है या फिर कोई हादसा और साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है, जिससे हत्या और हादसे की बात साफ हो सकेगी.


(इनपुटः नसीम अहमद)