नई दिल्ली : रोहिणी जिले के थाना अमन विहार अंतर्गत रमेश एन्क्लेव में एक महिला को उसके लिव इन पार्टनर ने जलाकर मार डाला. लड़की के घरवालों का आरोप है कि आरोपी से महिला से शादी कर रखी थी और 6 साल से साथ रह रहा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के मुताबिक नीतू उर्फ चंचल पति को छोड़ने के बाद 6 साल से मोहित नाम के युवक के साथ लिव इन में रह रही थी. महिला के दो बच्चे भी हैं. 8 साल का बेटा और एक 4 साल की बेटी. महिला के घर वालों का कहना है कि परिवार वालों को बताए बगैर मोहित के साथ शादी कर ली थी.


 ये भी पढ़ें: शादी से पहले लिव इन में रहना चाहता है हर दूसरा भारतीय, कैजुअल रिलेशन पर चौंकाने वाला खुलासा


आरोप है कि मोहित स्मैक का आदी था. मोहित  की नशे की लत के चलते नीतू के साथ अक्सर झगड़ा करता रहता था. मोहित पैसे को लेकर कई बार नीतू पर जानलेवा हमला कर चुका है.


परिजनों का आरोप है कि 11 फरवरी को मोहित ने नीतू को जला डाला था. बुरी तरह झुलसी हालत में उसे एम्स के में भर्ती कराया गया था, जहां 19 फरवरी को उसने दम तोड़ दिया. मरने से पहले नीतू ने इशारे में बताया कि मोहित ने उसे जलाकर मार डाला.


पुलिस का कहना है वारदात वाले दिन मोहित ने अपने दोस्त के घर पर नशा किया था. इसके बाद नीतू और मोहित के बीच झगड़ा हो गया. इस दौरान मोहित ने नीतू पर तारपीन का तेल डालकर आग लगा दी. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.