Delhi Crime: 8 जनवरी को दिल्ली के करोल बाग में एक खाली पड़े क्लिनिक के अंदर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर दो महीने से अधिक समय तक 11 वर्षीय लड़के से कुकर्म किया और उसे सिगरेट से दागा. यह जानकारी सोमवार को दिल्ली पुलिस दी है. पुलिस ने बताया कि पांच जनवरी को शिकायत मिलने के बाद 48 वर्षीय आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पीड़ित के पड़ोसी आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह अपराध 26 दिसंबर को उस समय सामने आया जब बच्चे के परिवार के सदस्यों ने उसके निजी अंगों से खून बहता पाया. अधिकारी ने कहा कि उन्होंने उससे खून बहने के बारे में पूछा, लेकिन बच्चा डरा हुआ था और उसने आपबीती नहीं सुनाई. जब खून नहीं रुका तो परिवार के लोगों ने लड़के को 30 दिसंबर को मध्य दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया.


ये भी पढ़ेंः Delhi Crime News: दिनदहाड़े हुई डकैती का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 3 आरोपी गिरफ्तार


अधिकारी ने आगे बताया कि बहुत पूछने के बाद, उसने अपने परिवार के सदस्यों को बताया कि नवंबर से आरोपी ने उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया और उसे प्रताड़ित किया. अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने बच्चे को सिगरेट से भी जलाया. एक अन्य अधिकारी ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि क्लिनिक में कई जले हुए सिगरेट के टुकड़े पाए गए हैं, जहां दो महीने तक कथित यातना और यौन उत्पीड़न का कृत्य किया गया था.


(इनपुटः भाषा)