Delhi Crime: दिल्ली के रोहिणी जिला के अंतर्गत अमन विहार थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब पुलिस को एक व्यक्ति की हत्या के मामले की सूचना पीसीआर कॉल के द्वारा मिली. जैसे ही यह खबर आस पास के लोगों को पता लगी तो इलाके में हड़कंप का माहौल बन गया. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर नजदीकी हॉस्पिटल में में भेज दिया, जहां डॉक्टरों ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वेल्डिंग का काम करता था मृतक
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है. साथ ही पुलिस की टीम ने घटनास्थल पर क्राइम की टीम को भी बुलाया, जिन्होंने मौके पर कई सबुत भी जुटाए. मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान 55 साल के निराले अली के रूप में हुई है, जो मूलरूप से बिहार के रहने वाले हैं और दिल्ली में अमन विहार के रमेश एंक्लेव में अपने परिवार के साथ अपने ही मकान में रहते थे. मृतक वेल्डिंग का काम करता था.


ये भी पढ़ें: Haryana: चुनाव से पहले यूनिफाइड पेंशन स्कीम लागू करना लोगों को भड़काने का काम- AAP


पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
मिली जानकारी के अनुसार पिछले लंबे समय से घर में पारिवारिक क्लेश चल रहा था. रविवार को भी सुबह के समय मृतक की अपनी पत्नी के साथ कुछ विवाद शुरू हो गया था. मृतक व्यक्ति शराब के नशे में अपनी पत्नी और अपने बच्चों के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया था. जिसके बाद उसके 16 वर्षीय बेटे ने अपने पिता के ऊपर प्लास्टिक के पाइप से वार किया. जिससे उसके पिता की मौत हो गई. पुलिस ने हत्या के आरोप में नाबालिग को पकड़ लिया है और उस पर हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कार्यवाही शुरू कर दी है.