Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाना इलाके में ताबड़तोड़ कई राउंड गोलियां चलाकर बदमाशों ने न केवल सनसनी फैला दी बल्कि एमजी रोड पर क्लब चलाने वाले ओनर सुंदर की बीच सड़क पर लोहे की रोड से पीट पीटकर अधमरा कर दिया. यह सनानिखेज वारदात आज सुबह हुआ है. मौके पर फतेहपुर बेरी थाना, पीसीआर सहित जिला की डीसीपी छानबीन कर रही है. घायल सुन्दर को गोली नहीं लगी है, उसके सर पर, हाथ पैर पर गंभीर चोट आई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह वारदात डेरा मंडी इलाके के फार्म नंबर 21 के सामने हुई है. घायल के भाई राहुल ने बताया कि उसका भाई सुंदर गुरुग्राम में KING CLUB चलाता है. आज सुबह जब वह दिल्ली स्थित अपने घर आ रहा था तो कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया. एक दूसरा शख्स हरकेश भी मौके पर मिला, जिसने बताया कि वो घायल सुंदर के साथ था.


ये भी पढ़ें: Haryana Crime: रोहतक में स्थित फौजी ढाबे पर बदमाशों ने की फायरिंग, 2011 में हुई थी मालिक की गोली मारकर हत्या


 


उसने बताया कि तिगांव, फरीदाबाद के कुछ लोग ने हमला किया है. सुबह करीब 8 बजे जब सुंदर सफेद रंग की क्रेटा कार में गुरुग्राम क्लब से अपने घर डेरा गांव आ रहा था. उसने मुझे फोन पर बताया कि दो HR-51 नंबर की कारें उसका पीछा कर रही हैं. कार में सवार लोगों ने ग्वाल पहाड़ी चौकी, गुरुग्राम के पास उस पर गोलियां चलाईं और वे उसका पीछा कर रहे हैं. जब सुंदर फतेहपुर बेरी पहुंचा, तो उन्होंने उसे रोका और उसकी सफेद रंग की क्रेटा कार पर फायरिंग की और लोहे की रॉड से उस पर हमला किया और मौके से भाग गए, इस हमले में सुंदर को गोली नहीं लगी.


पुलिस को सड़क पर तीन खाली कारतूस मिले और सड़क किनारे क्षतिग्रस्त क्रेटा कार भी मिली है. घायल को उसके परिजनों ने एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है. क्राइम टीम मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है. डीसीपी चंदन चौधरी कहना है कि पैसे के लेनदेन का झगड़ा लग रहा है. दो राउंड फायर गुरुग्राम में फायर हुआ है और तीन राउंड फायरिंग यहां फतेहपुर बेरी में हुआ है.


Input: Mukesh Singh