Delhi Crime News: दिल्ली के शाहदरा इलाके मे ज्योति कॉलोनी में एक शख्स ने अपने परिवार के तीन सदस्यों को चाकू मारकर खुदकुशी की करने का मामला सामने आया है. इसमें तीन लोगों की मौत हो चुकी है वहीं एक की हालत नाजुक बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि एक शख्स ने अपनी पत्नी, बेटी और बेटे पर चाकू से हमला करने के बाद खुद ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. जिसमें बेचे की जान बच गई, लेकिन उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शाहदरा के पुलिस उपायुक्त रोहित मीणा ने बताया कि सुशील वेस्ट विनोद नगर स्थित डीएमआरसी डिपो में सुपरवाइजर थे. उनकी पत्नी अनुराधा, बेटी अदिति और बेटे युवराज पर चाकू से हमला किया. इसके बाद खुद फंदे से लटक गया. इसमें तीन की मौत हो गई, जबकि बेटे युवराज को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


ये भी पढ़ें: Delhi School Bomb Threat: दिल्ली की एक और स्कूल में बम की सूचना से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस


फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है, जिसके बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर युवक ने अपने परिवार पर क्यों हमला किया और खुद के खुदकुशी की क्या वजह है. 


Input: राज कुमार भाटी