Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. दिल्ली में लगातार बढ़ रही वारदातें सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रही है. घटना शनिवार देर शाम की है, जब निहाल विहार के 50 फुटा रोड पर आम दिनों की तरह ही बाजार लगा हुआ था. तभी एक युवक पर अचानक से दो लड़कों ने हमला कर दिया. इतना ही नहीं बल्कि युवक अपनी जान बचाकर भागने लगा, लेकिन हमलावरों ने फिर भी उसे पकड़कर उस पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर मौके से फरार हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शनिवार देर शाम निहाल विहार के बाजार में दो लड़को ने एक युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. युवक अपनी जान बचाने के लिए वहां से भागा, लेकिन दोनों बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और फिर से मार्केट में उसपर ताबड़तोड़ वार कर वहां से फरार हो गए. घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे पास के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन घायल युवक की हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया. जहां घायल का इलाज चल रहा है.


ये भी पढ़ें: Delhi: रोहिणी में बस हुई अनियंत्रित, सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों से हुई जोरदार टक्कर,


इस पूरे मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की धरपकड़ के लिए कार्रवाई शुरू की. घटनास्थल पर क्राइम टीम ने मौके से एविडंस इकट्ठा किए. ताकि आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सका. 


इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस कदर हमलावरों पर खून सवार है. जो युवक पर धारदार हथियारों से हमला करते हुए नहीं थक रहे. इस घटना ने एक बार फिर साफ कर दिया है कि दिल्ली में आम आदमी सुरक्षा अब राम भरोसे है.


Input: Deepak