नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के पालम से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां एक युवक ने अपने ही परिवार के 4 लोगों का बेरहमी से कत्ल कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार युवक ने कल देर रात अपने माता-पिता, दादी और बहन को चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी. घर से आ रही चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद इस घटना के बारे में का पता चल पाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नशा मुक्ति केंद्र से लौटा है आरोपी बेटा
दिल्ली पुलिस की मानें तो  25 साल के आरोपी केशव नशे का आदि था, इसलिए उसके परिवार ने उसे नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करवाया था. पिछले दिनों पहले ही युवक नशामुक्ति केंद्र से लौटा था. पुलिस की पूछताछ में पता चला कि युवक दीवाली के बाद से बेरोजगार था और इसी बात को लेकर उसके परिवार में लड़ाई झगड़े होते रहते थे.


ये भी पढ़ें: Abroad भेजने के नाम पर एजेंट ने की लाखों की ठगी, व्यक्ति की Romania में मौत


 


बता दें कि पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो केशव के माता-पिता के खून से सने शव बाथरूम में पड़े थे, वहीं उसकी दादी और बहन के शव अलग-अलग कमरों में पाए गए. पुलिस के मुताबिक केशव भागने की फिराक में था, लेकिन उसके पड़ोसियों ने पहले ही पहुंचकर उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.


पैसे न देने पर की परिजनों की हत्या
पुलिस के अनुसार रात 11.30-12 बजे के बीच में आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया. वह नशे का आदि था और बीती रात उसने नशे के लिए अपनी दादी से पैसे मांगे और इनकार करने पर उनकी हत्या कर दी. इसके बाद वह एक-एक घर पर मौजूद सभी लोगों के पास पैसे मांगने गया और पैसे नहीं देने पर उनका बेरहमी से कत्ल कर दिया.