Delhi Dwarka Fire News: द्वारका उपनगरी की एक सोसायटी में आज दिन में अचानक एक फ्लैट में भीषण आग लग गई और देखते ही देखते आग की लपटें अपार्टमेंट से बाहर निकलने लगी. उस फ्लैट में बुजुर्ग महिला और उनकी बेटी फंस गई थी. लोगों ने फायर कंट्रोल रूम को फोन किया, लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचती. वहां पर पैनिक की स्थिति उत्पन्न हो गई थी. आग पर काबू पाने के लिए चार फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपार्टमेंट में फंसी दो महिलाओं ने चौथी और पांचवी मंजिल से लगाई छलांग 
अपार्टमेंट में फंसी दोनों महिलाओं को बाहर निकालने के लिए आसपास के लोगों नीचे नीचे गद्दा बिछाय. जिसके बाद चौथी और पांचवी मंजिल से दोनों महिलाओं ने कूदकर जान बचाने की कोशिश की. बुजुर्ग महिला और उनकी बेटी ने छलांग लगाया. जिसके बाद दोनों को आयुष्मान अस्पताल ले जाया गया. जहां एक की इलाज के दौरान मौत हो गई.


ये भी पढ़ें:  Charkhi Dadri:किसान आंदोलन के बीच हरियाणा की महिलाओं को सता रही इस बात की चिंता


शॉर्ट सर्किट के कारण लगी अपार्टमेंट में आग 
वहीं फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची और 40 मिनट में आग पर काबू पाया गया. फायर कंट्रोलिंग के अनुसार 12:22 पर आग लगने की सूचना मिली थी. बताया गया कि द्वारका के पेसिफिक अपार्टमेंट में आग लगी है, जो सेक्टर 10 में स्थित है. असिस्टेंट डिविजनल ऑफीसर उदयवीर सहित 20 से ज्यादा फायरकर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया गया. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. द्वारका साउथ थाना पुलिस टीम द्वारा आगे की छानबीन कर रही है. 


Input: Charan Singh