Delhi Gangrape: दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में 19 साल की एक लड़की के साथ कार में गैंगरेप (Gangrape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस (Delhi Police) ने बुधवार को FIR दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. इस मामले की पुष्टि करते हुए DCP साउथ चंदन चौधरी ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि कल 12 अप्रैल को लड़की ने एक लिखित शिकायत मालवीय नगर (Malviya Nagar) थाने में दी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उसने आगे बताया कि करीब ढाई साल पहले 2020 में उसका संपर्क अनुभव नाम के युवक से हुआ था. सोशल मीडिया के जरिए जॉब तलाश कर रही थी. बाद में इसी दौरान अनुभव ने उसे मालवीय नगर मेट्रो स्टेशन (Metro station) के पास मिलने के लिए बुलाया. उसके गाड़ी में दो और दोस्त पहले से सवार थे. लड़की का आरोप है कि कार में बैठने के बाद उसे सड़क पर घूमाता रहा और बेगमपुर एरिया में दो युवकों ने उसके साथ कार में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.


ये भी पढ़ेंः Online Game: लूडो में गवाएं 17 लाख रुपये, परिवार को गुमराह करने के लिए रची लूट की फर्जी कहानी


साथ ही उन्होंने उसका वीडियो क्लिप भी बना लिया और सोशल मीडिया (Social Media) पर डालने की धमकी दी.  अनुभव ने फिर लड़की को कहा कि यदि वह किसी को इसके बारे में बताई तो वह सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर वायरल कर देगा. इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. महिला काउंसलिंग की टीम को बुलाया गया और आगे की जांच की जा रही है.


(इनपुटः मुकेश सिंह)