Delhi Murder Case: राजधानी दिल्ली में यमुना नदी के किनारे गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के नीचे एक महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है.मिली जानकारी के अनुसार, महिला की लाश करीब आधा दर्जन टुकड़ों में है. मौके पर सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी संजय कुमार सेन और नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी सागर सिंह कलसी पुलिस अमले के साथ पहुंच चुके हैं. अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


7 टुकड़ों में बरामद हुआ शव
गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के नीचे पुलिस को दो प्लास्टिक की थैलियों में 7 टुकड़ों में लाश मिली है, लाश के बाल लंबे होने की वजह से इस बात की आशंका जताई जा रही है की शव महिला है. हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि शव महिला का है या पुरूष का. दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शव 30-35 साल के व्यक्ति का है. फोरेंसिक जांच के बाद इस बात की पुष्टि हो सकेगी की मृतक महिला है या पुरुष. 


इससे पहले भी सामने आ चुका हैं ऐसे मामले
राजधानी दिल्ली में ये कोई पहला मामला नहीं है जब किसी महिला की ऐसी क्षत-विक्षत लाश बरामद हुई हो. इसलिए पहले महरौली के जंगल में श्रद्धा के लिव इन पार्टनर ने उसकी हत्या करके शव को कई टुकड़ों में काटकर फेंक दिया था. इस घटना का खुलासा श्रद्धा की मौत के कई महीने बाद हुआ था, जब उसके पिता द्वारा दर्ज गुमशुदगी की शिकायत की जांच शुरू हुई. हाल ही में दिल्ली के शाहबाबाद डेरी इलाके में भी 16 साल की लड़की को चाकू से बेरहमी से मारने का वीडियो सामने आया था.