IGI Airport: राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल हवाई अड्डे में सीआईएसएफ के कर्मियों ने पापड़ के बीच में फॉरेन करेंसी छुपाकर ले जाने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक अवैध तरीके से पापड़ के बीच में लगभग 15 लाख रुपये से ज्यादा की विदेशी मुद्रा छुपा कर ले जा रहा था, CISF के जवानों ने संदेह होने पर बैग की तलाशी ली और नोट बरामद किए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अवैध तरीके से पापड़ के बीच में नोट छिपाकर ले जाने वाले युवक का नाम ऋषिकेश बताया जा रहा है और उसके पास से प्राप्त विदेशी मुद्रा अमेरिकी डॉलर है. शुरुआती पूछताछ में वह अमेरिकी डॉलर से संबंधित कोई भी दस्तावेज नहीं दिखा पाया. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. 


सुपरटेक के ट्विन टावर गिराने पर फंसा पेंच, क्यों नहीं मिली विस्फोटक लगाने की NOC


 


CISF ने शेयर किया वीडियो
CISF ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पापड़ के बीच रुपये छुपा कर ले जाने का वीडियो शेयर किया है. 



 


सीआईएसएफ की पूछताछ में संतोषजनक जवाब नहीं देने पर बाद अब युवक को एयरपोर्ट कस्टम विभाग को सौंप दिया गया है, जिससे की आगे की पूछताछ की जा सके. इसके साथ ही इस बात का पता लगाया जा सके की युवक अमेरिकी डॉलर को किस उद्देश्य से छुपा कर लाया था.



हाल ही में CISF ने  हैंड बैगेज में अवैध रूप से लगभग 60 लाख रुपये की विदेशी मुद्रा छुपाकर दुबई लेकर जा रहे एक युवक को पकड़ा था. पूछताछ के दौरान वो पैसों से संबंधित कोई भी दस्तावेज नहीं दिखा पाया था, जिसके बाद उसे कस्टम विभाग को सौंप दिया गया.