मुकेश राणा/नई दिल्लीः दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने एक विदेशी महिला यात्री को नारकोटिक्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला के पास से 947 ग्राम कोकीन बरामद की गई है जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 13 करोड़ 26 लाख बताई जा रही है. महिला यात्री ने अपने पहनने वाले 11 कुर्ती के बॉटम में कोकीन छिपाई हुई थी जिसके बाद कस्टम विभाग ने शक होने पर महिला के समान की तलाशी ली तो कोकीन बरामद हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि महिला के खिलाफ नशीले पदार्थों की तस्करी का मामला दर्द किया है. वहीं, एयरपोर्ट कस्टम्स अधिकारियों ने बताया कि 26 जून को अदिस अबाबा से ET 686 फ्लाइट इंडिया आई थी. इसमें एक लाइबेरिया की महिला मौजूद थी. उसके पास 947 ग्राम कोकीन थी. जिसकी मार्केट में कीमत करीब 13.26 करोड़ है. अधिकारियों ने जब जांच शुरू की तो 11 कुर्तों के बटनों के अंदर कोकीन छिपाया हुआ था.


उन्होंने आगे बताया कि IGI के टर्मिनल-3 पर महिला उतरी थी, लेकिन शक होने पर महिला को रोका लिया गया. जब उसके बैग की जांच की गई तो उसके बैग में 11 कुर्ते थे, जिसमें बड़े बटनों को बड़े की अजीब ढंग से सिला हुआ था. जब जांच की गई तो इसमें  कोकीन छिपा हुआ था. इसके बाद लाइबेरिया की रहने वाली फ्रांसेस टी सूमो को गिरफ्तार कर लिया गया. उसके खिलाफ नशीले पदार्थों की तस्करी का मामला दर्ज किया गया है.


WATCH LIVE TV