MCD Election 2022: दिल्ली में नगर निगम के चुनावों को लेकर राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं. वहीं सभी पार्टियां जनता को अपनी उपल्बधियां गिना रही हैं. इस बीच भाजपा (BJP) एमसीडी चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष आशीष सूद ने एमसीडी (MCD) में किए गए कार्यों को कार्टून के जरिये गिनवाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Excise Scam Case: ED की चार्जशीट में मनीष सिसोदिया को क्लीन चिट, बोले- ये सच्चाई की जीत


प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आशीष सूद ने कहा कि आज हम जनता को आम आदमी पार्टी की नजर से विकास कार्य गिनवाएंगे, जो कि हमने 15 साल एमसीडी में रहकर जो किए हैं. उन्होंने कहा कि आज हम दिल्ली के एक आम लड़के की बात करेंगे. इस आम लड़के ने दिल्ली के विकास को होते हुए देखा है, जो कि केंद्र सरकार के द्वारा दिल्ली में हुआ है. दिल्ली के गरीब लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घर मुहैया कराए हैं. दिल्ली में 1500 पार्क की देखरेख एमसीडी करती है. 3 करोड़ 70 लाख देशवासियों को फ्री में वैक्सीन लगाई गई है. 73 लाख लोगों को मुफ्त राशन दिया. हमने कैसे कोरोना महामारी के दौरान लोगों के घरों से कूड़ा उठाया.


केजरीवाल कभी कहते हैं कि ईडी और सीबीआई समेत सभी जांच एजेंसियां केंद्र सरकार के इशारे पर काम कर रही हैं. कभी कहते हैं कि ईडी और सीबीआई ने क्लीन चिट दे दी है. आखिरकार पहले वो जनता को बताएं कि वह कहना क्या चाहते हैं. 


एमसीडी चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष आशीष सूद ने जी मीडिया से खास बातचीत के दौरान ने कहा कि हम अपनी उपलब्धियों को विज्ञापन के माध्यम से लोगों को बताने का काम नहीं करते, बल्कि हम विकास को गति देने का काम करते हैं.