Delhi News: अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत शाहदरा उत्तरी क्षेत्र में आज 31/10/2023 को सामान्य शाखा और मेंटीनेंस डिविजन ने सीलमपुर थाने की पुलिस बल की सहायता से वेलकम लोहा मार्केट दुकानदारों द्वारा अनाधिकृत रूप से पर किए गए स्थाई और अस्थाई अतिक्रमण को जेसीबी हटाया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अतिक्रमण पर चला बुलडोजर
दिल्ली नगर निगम की टीम ने आज उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम लोहा मार्केट में अतिक्रमण के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. नगर निगम की टीम ने लोहा मार्केट अवैध रूप से बनाई गई एक दर्जन से ज्यादा दुकानों पर बुलडोजर चला कर उसे तोड़ दिया, इस साथ ही दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण को भी नगर निगम के दस्ते ने गिरा दिया.


500 मीटर की दूरी को किया गया अतिक्रमण मुक्त
दिल्ली नगर निगम के शाहदरा नॉर्थ जॉन अधिकारियों ने बताया कि लोहा मार्केट में काफी समय से दुकानदारों ने अतिक्रमण कर लिया था, स्थानीय लोगों की शिकायत और कोर्ट के डायरेक्शन पर शाहदरा नॉर्थ जोन की टीम ने मंगलवार को कार्रवाई की. सीलमपुर थाना पुलिस बल की मौजूदगी में निगम के दस्ते ने अवैध रूप से बनाई गई एक दर्जन से ज्यादा दुकानों पर बुलडोजर चलाकर उसे तोड़ दिया. इसके साथ ही दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण को भी नगर निगम के दस्ते ने भारी पुलिस बल की मौजूदगी में गिरा दिया. लगभग 500 मीटर की दूरी को अतिक्रमणमुक्त किया गया. इस स्थान पर दुबारा अतिक्रमण न हो इसे स्थानीय पुलिस को सख्त हिदायत दे दी गई. निगम द्वारा ये कार्रवाई अनवरत जारी रहेगी.


ये भी पढे़ं: क्यों दें आपको न्यौता, आप क्या विशेष आदमी हैं? राकेश कंबोज पर बरसे दीपक बाबरिया


JCB चालक हुआ घायल
आपको बता दें कि इस कार्रवाई को करते-करते जेसीबी चला रहे एमसीडी कर्मचारी के अचानक चोट लग गई थी, जिसकी वजह से वह मामूली रूप से घायल हो गया. उसे जग प्रवेश चंद्र अस्पताल ले जाया गया है, जिसे इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है.


INPUT- RAKESH KUMAR