Dipak Babaria News: गुस्से में लाल हुए दीपक बाबरिया, राकेश कंबोज को कहा क्यों दें आपको न्यौता, आप क्या विशेष आदमी हैं?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1938686

Dipak Babaria News: गुस्से में लाल हुए दीपक बाबरिया, राकेश कंबोज को कहा क्यों दें आपको न्यौता, आप क्या विशेष आदमी हैं?

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया इन दिनों हरियाणा दौरे पर हैं. वो अलग अलग जगह जाकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं. मीटिंग ले रहे हैं. पार्टी और संगठन को मजबूत बनाने के लिए नेताओं और कार्यकर्ताओं को राजनीति के गुर भी सिखा रहे हैं.

Dipak Babaria News: गुस्से में लाल हुए दीपक बाबरिया, राकेश कंबोज को कहा क्यों दें आपको न्यौता, आप क्या विशेष आदमी हैं?

Karnal News: कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया इन दिनों हरियाणा दौरे पर हैं. वो अलग अलग जगह जाकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं. मीटिंग ले रहे हैं. पार्टी और संगठन को मजबूत बनाने के लिए नेताओं और कार्यकर्ताओं को राजनीति के गुर भी सिखा रहे हैं. कुछ दिन पहले भी वो करनाल थे और आज जब वो वापिस दिल्ली जा रहे थे तो करनाल के कर्ण लेक पर एक महिला नेत्री ने कुछ महिलाओं को प्रदेश कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया से मिलवाने के लिए समय मांगा. 

वहां मीटिंग का समय तय हुआ, हांलांकि मीडिया को इस मीटिंग से दूर रखा गया. वहां कई नेता प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया से मिलने पहुंच गए. मीटिंग शुरू ही हुई थी. एक नेता और पूर्व विधायक राकेश कंबोज खड़े होकर बोलने लगे कि हमें न्यौता नहीं दिया गया, सिर्फ इतना कहना था. दीपक बाबरिया को इस बात पर गुस्सा आया और उन्होंने जमकर खरी खोटी उस नेता को सुनाई. जब दीपक बाबरिया अपनी बात रख रहे थे तो इस बीच वो नेता फिर से बोल रहे थे. उन्होंने वहां भी उन्हें टोका कि बीच में नहीं बोलना है. दीपक बाबरिया ने राकेश कंबोज को कहा कि आपको न्यौता क्यों दे, क्या आप कोई विशेष आदमी हैं. 

ये भी पढ़ें: Delhi MCD: नगर निगम का बड़ा काम, 5 हजार कर्मचारियों को पक्का करने का प्रस्ताव पास

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि आप कोई प्रोग्राम कर लें. समय होगा तो मैं उसमें भी आ जाऊंगा. आप तो यूं कह रहे हैं कि अपने घर में शादी है और शादी पर मुझे न्यौता नहीं दिया. इसी बीच एक नेता फोन पर बात कर रहे थे, उन्होंने भी दीपक बाबरिया ने बोला कि आप बाहर जाकर बात कर लें. कई देर तक उस मीटिंग में हंगामा मचता रहा. अंत में दीपक बाबरिया ने क्षमा मांगते हुए कहा कि माफी मैंने आपको आहत किया. वहीं नेता राकेश कंबोज ने भी माफी मांगी. इस वक्त कांग्रेस के नेता जल्द से जल्द संगठन बनता देखना चाहते हैं और वो हर कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाना चाहते हैं, जिससे कि बड़े नेताओं के सामने उनका कद बने और जब टिकट मिलने की बारी आए तो फिर उनका नाम का वहां ध्यान रखा जाए. 

Input: KAMARJEET SINGH

Trending news