Delhi Crime: दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में एक किन्नर के प्रेम में पागल एक शख्स ने किन्नर के दूसरे प्रेमी की हत्या कर दी. पुलिस ने मामले के सामने आने के बाद आरोपी अनिल को गिरफ्तार कर लिया है. शुक्रवार रात पुलिस को जानकारी मिली थी कि पहाड़गंज इलाके के मुल्तानी ढांडा में चाकूबाजी हो गई है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश शुरू की. जांच के दौरान पुलिस को पता लगा कि अनिल नाम के शख्स ने गुड्डू और किन्नर सुनीता पर चाकू से हमला कर दिया है. इसके बाद दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर गुड्डू को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि सुनीता का इलाज चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Delhi Pollution: दिवाली से पहले जहरीली हुई दिल्ली की आबोहवा, AQI पहुंचा 400 के पार


पुलिस ने जब अनिल से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह इलाके में प्लंबर का काम करता है. साल 2020 में वो किन्नर सुनीता के संपर्क में आया था और करीब 2 साल तक उसका किन्नर सुनीता से प्रेम प्रसंग चला था. इसी दौरान उसने सुनीता को करीब 40 हजार की शॉपिंग करवाई थी. बाद में किन्नर गुड्डू नाम के शख्स के साथ रहने लगा तो अनिल ने वहीं जाकर दोनों पर हमला कर दिया, जिसके बाद गुड्डू की मौत हो गई.


अनिल ने बताया कि उसने अपनी किन्नर साथी को काफी समझाने की कोशिश भी की, लेकिन उसने बात नहीं मानी. इसके बाद अनिल ने उससे अपने 40 हजार रुपये मांगे. बता दें कि अनिल ने उसको 40 हजार रुपये के जेवर गिफ्ट किए थे. किन्नर अनिल की इस बात को भी वह लगातार इग्नोर रही थी. इसके बाद अनिल 14 अक्टूबर को गुड्डू के घर पहाड़गंज पहुंच गया. जहां उसने गुड्डू और किन्नर पर चाकू से हमला बोल दिया. इस हमले में चाकू उसकी पीठ में लगा. जबकि गुड्डू की गर्दन में भी चाकू के वार से घाव हो गए. इसके बाद गुड्डू को असपताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई.