Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर में समेत कई राज्यों से मानसून विदाई ले चुका है. मानसून के जाते ही लोगों को एक बार फिर से गर्मी का सामना करना पड़ा है. दिल्ली-एनसीआर में कई इलाकों में तापमान 35 डिग्री के पार जा चुका है. वहीं दिल्ली समेत हरियाणा, राजस्थान, यूपी और पंजाब समेत कई राज्यों में गर्मी का सितम जारी रहेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली में आज कैसा रहेगा मौसम 
दिल्ली में बीते गुरुवार को अधिकतम तापमान 37 डिग्री दर्ज किया गया, जो कि सामान्य से तीन डिग्री अधिक था. वहीं मौसम विभाग ने शुक्रवार को आसमान साफ रहने का अनुमान जताया है. इस दौरान शुक्रवार अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है. लेकिन इस बीच में दिल्ली में एक बार फिर से बारिश की संभावना है. दिल्ली में एक बार फिर से बारिश हो सकती है, जिससे मौसम सुहावना हो जाएगा.


ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली में दिवाली तक 8,000 करोड़ का करोबार होने की संभावना


एक बार फिर से एनसीआर में बारिश का अनुमान 
वहीं दिल्ली में बारिश थमने के बाद गर्मी से परेशान लोगों को इस हफ्ते कुछ राहत मिल सकती है. दिल्ली, गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर में अक्टूबर के दिन बादल छाए रहने की संभावना है. मौसम विभाग ने इस दौरान इन शहरों में हल्की बारिश की संभावना जताई है. वहीं फरीदाबाद में 6 अक्टूबर के दिन हल्की बारिश की संभावना जताई है, जिससे लोगं को कुछ समय के लिए राहत मिलेगी. लेकिन फिर से मौसम का मिजाज बदलेगा और तापमान में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी.


दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!


यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!