Delhi News: राजधानी दिल्ली में दिल्ली पुलिस का ADL SHO बनकर सागरपुर थाना इलाके में दिन रात गस्त करता था. इलाके में दिल्ली पुलिस के सिपाही भी वर्दी पर लगे तीन स्टार RK शर्मा इंस्पेक्टर को देखकर सलामी देकर के निकल जाते थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Haryana Pension News: कैंसर मरीजों के लिए मनोहर सरकार का बड़ा ऐलान, हर माह मिलेगी पेंशन


ADL SHO बनकर लेता था रिश्वत
बता दें कि दिल्ली के साउथ वेस्ट जिले सागरपुर थाना पुलिस ने दिल्ली पुलिस की खाकी वर्दी पर तीन स्टार लगे इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार शिकायतकर्ता ने पुलिस को सूचना दी कि दुकान पर इंस्पेक्टर RK शर्मा अपने आपको सागरपुर थाने का ADL SHO बता रहा है. पुलिस हेड ऑफिस से कैंटीन और पार्किंग का टेंडर दिलाने की बात कर रहा है और उसके बदले में लाखों रुपये मांग रहा है.


सूचना पर सागरपुर थाने की पुलिस तुरंत हरकत में आई. असली पुलिस ने नकली इंस्पेक्टर ADL SHO को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से दिल्ली पुलिस की वर्दी और एक बाइक बरामद की है. सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार सबसे हैरानी तब हो होती है, जब इलाके की दिल्ली पुलिस के सिपाही भी गस्त के दौरान नकली इंस्पेक्टर को सलामी देकर निकल जाते थे.


ये भी पढ़ें: Delhi News: जहां झुग्गी वहां मकान के वादे पर फूटा गुस्सा, बोले लोग- उजाड़ने से पहले हमारे घर बसाए जाएं


हलवाई का काम करता था आरोपी
पुलिस की गिरफ्तार के बाद नकली इंस्पेक्टर को देखकर हैरान और हक्के-भक्के रह गए. नकली इंस्पेक्टर RK शर्मा का नाम असली लक्ष्मी नारायण है. वह हलवाई का काम करता है. पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर ली है और आगे की जांच में जुटी है.


Input: Sharad Bhardwaj