Delhi News: अजमेर के जनाना स्तिथ कबीर मार्ग पर देर रात एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इतना ही नहीं इस हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, शनिवार देर रात एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर में जा टकराई, जिससे कार एक तरफ से पूरी क्षतिग्रस्त हो गई और कार में भीषण आग लग गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार में लगी आग इतनी भयंकर थी कि कार में सवार लोगों को उतरने का मौक ही नहीं मिला. इस दौर कार में ही दो लोगों की मौत हो गई. दोनों कार में फंस रह गए, जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, स्थानीय व्यक्ति श्याम सिंह राठौड़ ने तीन युवकों को कार से समय रहते बाहर निकाल लिया, लेकिन एक युवक को अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही दम तोड़ दिया.


ये भी पढ़ेंः Delhi Metro Accident: मेट्रो के गेट में कपड़ा फंसने से महिला की मौत, सफर के दौरान इन बातों का रखें खास ध्यान


हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची व अग्निशमन की गाड़ी भी पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक कार में सवार दोनों युवकों की जलकर मौत हो चुकी थी. वहीं कार से निकाले गए घायल युवकों को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया गया, जिसमें से एक व्यक्ति ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.


कार से निकाले गए अन्य दोनों घायलों का उपचार अस्पताल में किया जा रहा हैं. तीनों मृतकों के शवों को भी अस्पताल भिजवा दिया गया हैं और आगे की जांच की जा रही है. घायल व्यक्तियों में से एक व्यक्ति को अस्पताल के स्टॉफ ने पहचान लिया ओर उसे अस्पताल का स्टॉफ बताया. दुर्घटना ग्रस्त हुई कार में गैस किट लगा हुआ था और अचानक हुई भिड़ंत से कार में स्पार्क हुआ, जिसकी वजह से गाड़ी में आग लग गई. वही पुलिस मामले की पड़ताल कर रही हैं.


(इनपुटः अभिजीत दवे)