Delhi News: अलीपुर थाना इलाके के झंगोला गांव के पास यमुना किनारे घाट नंबर 7 पर हरियाणा के कुंडली से नहाने आए तीन दोस्तों में से एक युवक डूब गया, जिसकी सूचना मनीष के दोस्तों ने ही परिजनों को दी. इस बात की सूचना मिलते हुई अलीपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. यमुना में डूबे हुए 18 वर्षीय मनीष वर्मा को ढूंढने के लिए सूचना फायर दमकल कर्मी और कैट्स एंबुलेंस व कश्मीरी गेट बोट क्लब के गोताखोरों को भी सूचना दी गई. सूचना मिलते ही बोट क्लब के गोताखोर झंगोला यमुना घाट पर पहुंचे और यमुना में डूबे हुए 18 वर्षीय मनीष को ढूंढने की लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Hisar News: भैंसों की नहीं इंसानों की नस्लों पर ध्यान दो, सरकार से बिफरी NCP ने आखिर ऐसा क्यों कहा?


 


मनीष के पीड़ित पिता ने बताया वह आज सुबह ड्यूटी गए थे और छुट्टी होने के चलते स्कूल की छुट्टी होने के चलते मनीष अपने दो दोस्तों के साथ घर से बिना बताए घूमने के लिए निकल गया. आज दोपहर मनीष के दोस्तों ने उन्हें कॉल करके यह सूचना दी कि मनीष यमुना में नहाते हुए डूब गया है. मनीष के दोस्त ने बताया कि वह यमुना में नहा रहा था. मना करने के बावजूद भी वह यमुना के बीच में चला गया, जहां पानी का बहाव काफी तेज था और मिट्टी का कटाव ज्यादा था. गहराई ज्यादा होने के चलते मनीष यमुना नदी में देखते ही देखते डूब गया, जिसे बचाने की कोशिश उसके दोस्तों ने की परंतु मनीष को डूबने से नहीं बचा पाए.


फिलहाल आपको बता दें कि मनीष अपने पिता का इकलौता चिराग था. उसके यमुना में डूबने के बाद पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. कई घण्टे बीतने के बाद भी गोताखोरों के मनीष का कोई सुराग नही लग पाया है. बता दें कि यमुना में डूबे हुए मनीष को ढूंढने के रेस्क्यू ऑपरेशन को कल तक के लिए रोक दिया गया है. फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच गंभीरता से कर रही है.


Input: Nasim Ahmad