Delhi Road Accident News: दक्षिणी दिल्ली के रिंग रोड पर कालकाजी इलाके का रहने वाला फोटोग्राफर पीयूष पाल बुरी तरह सड़क दुर्घटना में घायल हो गया था, 2 दिन इलाज के बाद उसकी मौत हो गई. जिसके चलते दिल्ली के सीआर पार्क इलाके में मृतक पियूष पाल की मेमोरी को याद करते शनिवार शाम लोगों ने एक शोक सभा रखी गई. जिसमें पीयूष पाल की मेमोरी को एक दूसरे से शेयर किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं इस दौरान मृतक पियूष पाल के मित्र सनी ने बताया कि हम सभी लोग पियूष पाल को याद करते हुए अपनी-अपनी मेमोरी साझा की है, जिसमें सैकड़ो की संख्या में लोग शामिल हुए हैं. उन्होंने कहा कि हमें बेहद दुख है कि आज हमारा मित्र पियूष पल हम लोगों के बीच नहीं है. किसी दूसरे की गलती की वजह से उसकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. 


ये भी पढ़ें: Delhi बना दुनिया का सबसे प्रदूषित शहर, जानें क्या बदलेगा SL vs BAN के मैच का वेन्यू?


वहीं अस्पताल ले जाने वाले लोगों ने बताया कि पीयूष पाल एक्सीडेंट के बाद तकरीबन 20 मिनट तक रोड पर छटपटाता रहा, लेकिन लोगों की भीड़ ने उसे अस्पताल नहीं पहुंचाया. बल्कि उसका वीडियो और फोटो खींचना जरूरी कर दिया. इस दौरान मृतक का मोबाइल और कैमरा भी वहां से चोरी हो गया. अगर पियूष पाल को लोगों की भीड़ ने समय रहते वीडियो फोटो न खींचकर अस्पताल लेकर जाते तो शायद उसके बचने की उम्मीद भी होती. मगर ऐसा हो ना सका. 


बता दें कि पीयूष पाल के सिर पर गंभीर चोटें आई थी, क्योंकि वह एक्सीडेंट में डिवाइडर से टकरा गया था. लोगों ने बताया कि हम उसकी मेमोरी को शेयर करते हुए सभी ने एक-दूसरे से बात की और यह वादा किया कि अगर कहीं सड़क दुर्घटना देखते हैं तो बिना समय लगाए पहले पीड़ित को अस्पताल पहुंचाएंगे, बाद में पुलिस को सूचित करेंगे. उन्होंने कहा कि किसी की जान बचाना इंसानियत के नाते पहला कर्तव्य है.



INPUT: HARI KISHOR SAH