राकेश चावला/नई दिल्लीः कांस्टेबल अशोक बीते रविवार शाम करीब 7 बजे पट्रोलिंग करते हुए यमुना विहार के MTNL ग्राउंड पर पहुंचे, जहां उन्होंने देखा कि ग्राउंड के पीछे की दीवार के पास एक बाइक खड़ी थी, जिसपर दो युवक खड़े थे. संदिग्ध लगने पर उन्होंने दोनों को वहां खड़े होने को लेकर टोका, तो उनमें से एक युवक अशोक के साथ गाली गलौच करने लगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके कांस्टेबल अशोक ने तुरंत ईआरवी स्टाफ को हालात बताए और मौके पर आकर मदद करने को कहा, अशोक ने जैसे ही कॉल डिस्कनेक्ट किया तो उन दोनों ने कॉन्स्टेबल अशोक पर हमला कर दिया, एक युवक ने कॉन्स्टेबल अशोक को पकड़ा और दूसरे ने हेलमेट से सिर पर जोरदार हमला किया. इससे अशोक के सिर से खून बहने लगा.


ये भी पढ़ेंः दिल्ली से गुरुग्राम हेरोइन सप्लाई करने आया था "फर्नांडो बेंज", पुलिस खंगाल रही क्राइम कुंडली


इसके बाद दोनों युवकों ने अशोक की जमीन पर गिराकर पिटाई करने लगे जिससे अशोक बेसुद हो गए और फिर दोनों अशोक की सरकारी पिस्टल छीनकर फरार हो गए, फिलहाल पुलिस ने धारा 186/353/308/394/34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. बेचारे सिपाही का कसूर सिर्फ इतना था ‌कि उसने दोनों युवकों से सूनसान जगह खड़े होने का कारण पूछा था.


इस बात पर आरोपी भड़क गए. इन लोगों ने पीड़ित अशोक कुमार चौधरी पर हेलमेट से हमला कर दिया. हमले के बाद अशोक बेहोश हो गया. आरोपियों ने उनकी सरकारी पिस्टल लूटी और मौके से फरार हो गए. खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंचे थाने के स्टाफ ने तुरंत पीड़ित को गंभीर हालत में मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है. पुलिस ने ड्यूटी के दौरान हमला करने, सरकारी काम में बाधा, लूटपाट और जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.