Delhi News: दिल्ली से एक मामला सामने आया है, जहां पुलिस और वकीलों के बीच झड़प होने की बात सामने आई है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना वेलकम के अंदर पुलिस और वकीलो के बीच झड़प हुई. शिकायत लेकर थाना पहुंचे वकीलों को पुलिस ने आरोपी की तरह ट्रीट किया, जिससे उनके बीच में झड़प हुई. जिसको लेकर आज दिल्ली कड़कड़डूमा कोर्ट में वकीलों ने पुलिसवालों को एंट्री पर रोक लगा दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली कड़कड़डूमा कोर्ट में पुलिसवालों की नो एंट्री 
पूर्वी दिल्ली कड़कड़डूमा कोर्ट में पुलिसवालों की नो एंट्री हो गई है. बता दें कि वेलकम थाने में एसएचओ के सामने पांच वकीलों को पीटने के चलते शाहदरा बार असोसिएशन ने यह फैसला लिया. इसको लेकर बार असोसिएशन प्रेसिडेंट प्रवीण चौधरी ने कहा कि आरोपी पुलिसवालों पर एक्शन नहीं लिया तो आगे भी कोर्ट में नो एंट्री जारी रहेगी. 


थाना वेलकम में पुलिस और वकीलों के बीच झड़प
दरअसल आपको बता दें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना वेलकम के अंदर पुलिस और वकीलों के बीच झड़प की खबर सामने आई है. झड़प में चोटिल हुए एडवोकेट ने बताया कि वे इंक्रोचमेंट की शिकायत लेकर थाने गए थे, लेकिन उल्टा पुलिस ने आरोपी की तरह उन्हें डील करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं बल्कि पुलिस और वकीलों के बीच थाने के अंदर झड़प हुई, जिसे लेकर वकीलो में रोष देखा जा रहा है.


ये भी पढ़ें: Delhi Crime: कृषि मंत्रालय का अधिकारी बन निगम पार्षद समेत 800 महिलाओं को बनाया शिकार


पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा, कार्यवाही नहीं होने पर रणनीति तय करेंगे वकील
इसी मामले को लेकर फिलहाल वकीलों ने आज कड़कड़डूमा कोर्ट में पुलिस की एंट्री पर बैन लगा दिया और दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर इस मामले की जानकारी दी है. वकीलों ने तीन दिन का समय दिया है जिसके बाद अगर कोई कार्यवाही नहीं होती है तो वह आगे की रणनीति तय करेंगे. 


Input: Raj Kumar Bhati