नई दिल्ली: छठ पर्व से पहले यमुना नदी के कालिंदी कुंज घाट पर दिल्ली जल बोर्ड (DJB) के अधिकारी से बदसलूकी करने के मामले में कालिंदी कुंज थाना पुलिस ने सांसद प्रवेश वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष और आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने वह वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें यमुना में उठ रहे झाग देखकर हुए नाराज प्रवेश वर्मा DJB के डायरेक्टर ट्रीटमेंट एंड क्वालिटी कंट्रोल संजय शर्मा से बदसलूकी कर रहे हैं.


आखिर प्रवेश वर्मा ने अधिकारी से कहा क्या था 



उस समय संजय शर्मा उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि वो जो केमिकल यमुना की झाग खत्म करने के लिए डाल रहे हैं वो सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त है. लेकिन इसके बावजूद सांसद प्रवेश वर्मा उनकी एक नहीं सुनते हैं और उन्हें डांटने लगते हैं. प्रवेश वर्मा संजय से कहते हैं कि यह केमिकल तेरे ऊपर से डाल दूं. जा यमुना में डुबकी लगाकर आ.


सौरभ भारद्वाज ने एक और वीडियो जारी किया था जिसमें एक शख्स प्रवेश वर्मा और बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा पर नाराजगी जता रहा है. वह कहता है कि मैं आठ साल से यहां सफाई करने के लिए आता हूं और यह बंदा (अधिकारी) यहां कल से खड़ा है, मैं देख रहा हूं. इस पर प्रवेश वर्मा कहते हैं कि बीजेपी के कार्यकर्ता सफाई के लिए आते हैं तो वह कहता है कि यहां कोई नहीं आता. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.