Bhiwani News: चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के संयुक्त उम्मीदवार कुलदीप कुमार की जीत पर आज आम आदमी पार्टी की कार्यकारिणी ने भिवानी के आप कार्यालय में जश्न मनाया. इस दौरान ढोल व नगाड़ों के साथ जिला पार्टी कार्यालय में जीत की खुशी में लड्डू बांटे गए. सभी कार्यकर्ताओं ने उत्साह में एक दूसरे को बधाई दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मौके पर आप जिला अध्यक्ष गीता श्योराण लाखलाण ने कहा की सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से लोकतंत्र की जीत हुई है. इसी के साथ इंडिया गठबंधन की भी जीत की शुरुआत हुई है. दिल्ली और पंजाब के बाद चंडीगढ़ में भी आम आदमी पार्टी का राज होगा. इससे साबित होता है कि भाजपा को आम आदमी पार्टी और कांग्रेस मिलकर हरा सकते हैं. चंडीगढ़ मेयर चुनावों में जीत से जनता में ये विश्वास बढ़ा है कि भाजपा को इंडिया गठबंधन हरा सकता है. पूरे देश ने देखा था कि कैसे बीजेपी ने लोकतंत्र की हत्या करने का काम किया था.


ये भी पढ़ें: IPS अधिकारी को खालिस्तानी कहने पर AAP बोली, BJP के नफरत के अभियान को रोकना है जरूरी


आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष इंदु शर्मा ने कहा कि अब दिल्ली, पंजाब और चंडीगढ़ के बाद 2024 में हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी. आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनावों के मंथन शुरू कर दिया है. केंद्रीय नेतृत्व के निर्णय के अनुसार आम आदमी पार्टी चुनावों में उतरेगी. विधानसभा चुनाव आम आदमी पार्टी सभी 90 सीटों पर अकेले दम पर लड़ेगी. जनता में आम आदमी पार्टी के प्रति विश्वास बढ़ा है. आम आदमी पार्टी आगे भी बीजेपी की लोकतंत्र विरोधी नीतियों को बेनकाब करती रहेगी. प्रदेश में आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है.


Input: Naveen Sharma