Delhi Accident News: उत्तर पश्चिम दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में शनिवार दोपहर भारी बारिश के बाद एक दो मंजिला मकान ढह गया. मलबे में कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका के चलते दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और बचाव अभियान चला रही है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह घटना महेंद्रू एन्क्लेव में हुई जहां एक जर्जर मकान की मरम्मत का कार्य चल रहा था, जिसकी करीब 2:45 बजे ढह जाने का जानकारी मिली है. हादसे में अब तक दिल्ली अग्निशमन सेवा स्थानीय पुलिस और अन्य बचाव दल के सदस्यों की मदद से तीन लोगों को बचाने में कामयाब रही है. साथ ही अधिकारी ने बताया कि बचाए गए लोगों को नजदीकी अस्पताल भेजा गया और उनमें से दो की हालत गंभीर है, जिनमें से एक की मौत हो गई है. 


ये भी पढ़ें: Delhi: रोहिणी सेक्टर 22 में धंसी सड़क, 15 फीट गहरे गड्ढे में गिरे 4 लोगों को निकाला


वहीं अब भी घटनास्थल पर राहत बचाव का काम चल रहा है. फायर, पुलिस के आला अधिकारी, एनडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद है और मालवा हटाने का काम चल रहा है. अगर बात बिल्डिंग की करें तो बिल्डिंग एमसीडी की तरफ से सील थी, फिर भी इसके अंदर काम चल रहा था. तो कई सवालिया निशान इसको लेकर खड़े होते हैं.


इमारत गिरने पर सहायक क्षेत्रीय अग्निशमन अधिकारी सीएल मीना का कहना है कि बिल्डिंग गिरने की सूचना मिली. दिल्ली फायर सर्विस की ओर से तीन गाड़ियां भेजी गईं. यह एक विशाल क्षेत्र में था. यह एक बैंक्वेट हॉल की इमारत थी और इसकी छत पर एक टेलीफोन टावर भी था. तीन घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. यह देखने के लिए तलाशी अभियान जारी है कि कहीं कोई फंसा तो नहीं है. कारण अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन यह क्षतिग्रस्त हालत में एक पुरानी बंद इमारत थी.


लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।