Delhi Rain Forecast: राजधानी के कई इलाकों में शनिवार के दोपहर को 15 से 20 मिनट हल्की बूंदाबांदी देखने को मिली. वहीं मौसम के अनुसार अगले छह दिन लगातार रोजाना बारिश हो सकती है.  मौसम विभाग ने रविवार से मंगलवार तक के लिए बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया तो वहीं बुधवार से शुक्रवार तक के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शनिवार को इन इलाकों में देखने को मिली बारिश
मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में मानसून पहुंच चुका है और अगले कुछ दिन दिल्ली में रोजाना बारिश होने की संभावना है.  दिल्ली में शुक्रवार को जोरदार बारिश के बाद शनिवार दोपहर को दिल्ली के कई इलाकों में बारिश देखने को मिली. खासतौर पर लालकिला, कर्तव्यपथ, इंडिया गेट, फिरोजशाह रोड, गांधी नगर, कनॉट प्लेस, पटपड़गंज आदि के इलाकों पर तेज बारिश देखने को मिली. लेकिन बारिश ज्यादातर तक देखने को नहीं मिली. 


ये भी पढ़ें: Greater Noida: लव मैरिज से नाखुश परिवार ने गहने गिरवी रखकर दी सुपारी, 5 साल बाद कराई दमाद की हत्या 


रविवार के दिन भारी बारिश होने की संभावना
वहीं दिल्ली में शनिवार के दिन तापमान की बात करें तो शनिवार के दिन अधिकतम तापमान व न्यूनतम तापमान में शुक्रवार के मुकाबले तीन डिग्री की बढ़ोतरी देखने को मिली. शुक्रवार के दिन अधिकतम तापमान 32.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.  वहीं शनिवार के दिन अधिकतम तापमान 35.6 डिग्री दर्ज किया गया. मोसम विभाग के अनुसार रविवार के दिन एनसीआर में भारी बारिश होने की संभावना है.  वहीं इस दौरान हवा की रफ्तार भी 30 से 40 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से चल सकती है. 


बारिश के कारण हो रही लोगों को परेशानी 
दिल्ली के कई इलाकों में बारिश के कारण गाड़ियों के डूबने या उनमें पानी जाने के कारण लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ा.  इसी कारण गाड़ियां रिपेयर करने वाले सर्विस सेंटरों में गाड़ियों की संख्या में तकीबन 25-30 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. इस दौरान किसी गाड़ी में मामूली तो किसी-किसी गाड़ी में बड़ी दिक्कतें सामने आ रही है.