Delhi Burger King Murder: मंगलवार को दिल्ली के राजौरी गार्डन स्थित बर्गर किंग में ताबड़तोड़ 31 राउंड की फायरिंग कर अमन नाम के एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. अमन की हत्या के बाद पुलिस को एक मिस्ट्री गर्ल की तलाश है, जिसका नाम है अन्नू. अन्नू हरियाणा के रोहतक के रहने वाली है. उसने हिमांशु भाऊ नाम के गैंग से जुड़कर अमन को हनीट्रैप किया और हत्या की साजिश में मुख्य किरदारों में रही.  इस हत्याकांड की प्लानिंग हजारों किलोमीटर दूर पुर्तगालमें की गई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिस्ट्री गर्ल को दी गई हत्या की जिम्मेदारी
इधर अमन की हत्या के बाद पुलिस लगातार मामले को सुलझाने के लिए हाथ-पांव मार रही है. पुलिस की तफ्तीश में एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी है, जिसमें मिस्ट्री गर्ल अन्नू दिख रही है. अन्नू अमन की हत्या के बाद उसका फोन और पर्स लेकर वहां से गायब हो गई. पुलिस के मुताबिक 24 साल की अन्नू के ऊपर गैंगस्टर बनने की सनक सवार है. ये हिमांशु भाऊ की काफी करीबी है. अमन की हत्या की जिम्मेदारी इसी को दी गई थी.  


अन्नू ने ही बर्गर किंग बुलाया
अनु को पिछले कई महीनों से हरियाणा पुलिस और उसका परिवार खोज रहा है. उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट रोहतक के एक पुलिस थाने में दर्ज है. पुलिस की जांच में सामने आया कि अन्नू पिछले कुछ महीनों से दिल्ली के मुखर्जी नगर के एक पीजी में रह रही थी. मंगलवार (मर्डर वाले दिन) वो जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन से राजौरी गार्डन मेट्रो स्टेशन और वहां से बर्गर किंग पहुंची. वहां उसने अमन को बुलाया.


ये भी पढ़ें: अमन की हत्या के वक्त मौजूद युवती का लगा सुराग, हनीट्रैप में फंसाकर की वारदात


तीन शूटर्स की पहचान
सूत्रों की मानें तो अन्नू हिमांशु भाऊ के गुर्गों के संपर्क में थी. वो हिमांशु भाऊ गैंग के जेल में बंद बदमाशों से मिलने के लिए अक्सर जाया करती थी. वहीं, पुलिस ने सीटीवी फुटेज और इंटेलिजेंस की मदद से शूटर्स की पहचान कर ली है. हत्याकांड में तीन शूटर्स की पहचान हुई है. इनमें हिसार का रहने वाला एक आरोपी आशीष उर्फ लल्लू और रोहतक के रहने वाले दो आरोपी कल्लू और कन्नू शामिल हैं. पुलिस अब पांचवें आरोपी को तलाश में जुटी है, जो घटनास्थल पर नहीं पहुंचा था, लेकिन इस पूरी प्लानिंग में शामिल था.


INPUT- Raju Raj