Burger King Firing: हनीट्रैप में फंसाकर अमन का किया गया काम तमाम, जानें CCTV में दिखी युवती अन्नू कौन है?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2299746

Burger King Firing: हनीट्रैप में फंसाकर अमन का किया गया काम तमाम, जानें CCTV में दिखी युवती अन्नू कौन है?

Aman Murder Case: अब तक की जांच में ये निकलकर सामने आया है कि हिमांशु भाऊ गैंग वारदात को अंजाम देने के लिए रोहतक की अन्नू को साजिश का हिस्सा बनाया था. अन्नू छह महीने पहले ही गैंग से जुड़ी थी.

Burger King Firing: हनीट्रैप में फंसाकर अमन का किया गया काम तमाम, जानें CCTV में दिखी युवती अन्नू कौन है?

Burger King Shooting: राजौरी गार्डन के बर्गर किंग आउटलेट में मंगलवार रात अमन हत्याकांड की जांच में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं. घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज में बेखौफ दिख रही संदिग्ध युवती की खोजबीन के दौरान पता चला है कि उसका नाम अन्नू है, जो हरियाणा के रोहतक की रहने वाली है. करीब 6 महीने से वह सोशल मीडिया के जरिये अमेरिका में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ गैंग से जुड़ गई थी. अमन पर हमले के बाद युवती गायब हो गई थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक अब हार्डकोर क्राइम को अंजाम देने के लिए गैंग लेडी गैंगस्टर को एंट्री देने लगे हैं. लॉरेस बिश्नोई गैंग की तर्ज पर अमेरिका में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने अमन की हत्या के लिए अन्नू को प्लान का हिस्सा बनाया था. 

लेडी गैंगस्टर बनने की सनक
अन्नू पर क्राइम की दुनिया में कदम रखने का जुनून सवार था. सोशल मीडिया पर गन के साथ अन्नू की तस्वीरें ये बताने के लिए काफी हैं कि किस कदर उस पर लेडी गैंगस्टर बनने की सनक सवार है. रोहतक में अन्नू के परिवार ने बेटी के किडनैपिंग का मुकदमा दर्ज करवा रखा है, जो कोर्ट मे लंबित है. सूत्रों के मुताबिक कुछ वक्त पहले से अन्नू दिल्ली में रह रही है.

संबंधित खबर: 4 साल पुरानी रंजिश थी Burger King में झज्जर के युवक की हत्या के पीछे की वजह

हनी ट्रैप में फंसाकर दिया वारदात को अंजाम 

सुरक्षा एजेंसियों के सूत्र के मुताबिक अमन की हत्या में आशीष कालू और विक्की रिडाना भी शामिल हैं, जो CCTV फुटेज में अन्नू के साथ  नजर आ रहे हैं.  अमन को मारने के लिए अन्नू ने उसे सोशल मीडिया के जरिये हनी ट्रैप में फंसाया और मंगलवार को सही मौका मिलते ही वारदात को अमलीजामा पहना दिया गया. 

लॉरेंस बिश्नोई के गैंग में भी महिलाएं 
एक वक्त था जब लॉरेंस बिश्नोई के गुरु कहे जाने वाले आनंदपाल की बेहद करीबी लेडी डॉन अनुराधा उर्फ मैडम मिंज की क्राइम की दुनिया में तूती बोलती थी. पर सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक अब आनंदपाल की विदेश में मौजूद बेटी गैंग की कमान संभालती है. यानी इशारा साफ है कि देशभर में आतंक का पर्याय बन चुके गैंगस्टरों के कुनबे में अब लेडी गैंगस्टरों की एंट्री तेज हो गई है. दुश्मनों के सफाये के लिए लड़कियों का जमकर इस्तेमाल होने लगा है.

लॉरेंस गैंग की पूजा बेहद शातिर 
लॉरेंस बिश्नोई गैंग में हाल में एक लेडी गैंगस्टर ने एंट्री की, जिसने बकायदा सोशल मीडिया के जरिये लॉरेंस के बेहद करीबी रोहित गोदारा से नजदीकियां बढ़ाईं. बाद में लॉरेंस के एंटी गैंग के एक कुख्यात गैंगस्टर भुप्पी राणा को मारने का टास्क उसे दिया गया था.

इनपुट: नीरज कुमार गौड़ 

 

Trending news